सारंगढ़ की स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर 100 बिस्तर के साथ महिला चिकित्सक और एंबुलेंस देने की रखी मांग। 

*लक्ष्मी नारायण लहरे (कोसीर)

कोसीर (hct)। सारंगढ़ विधायक श्रीमती उत्तरी गनपत जी ने स्वास्थ्य एवं पंचायत मंत्री मा टी एस सिंहदेव जी के रायगढ़ प्रवास पर सारंगढ़ की स्वास्थ्य सुविधाओं के विषय में अवगत कराते हुए उन्हें 100 बिस्तर अस्पताल की जानकारी दी। उनके साथ जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण के अध्यक्ष अरुण मालाकार और संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारी साथ रहे।

विधायक महोदय ने स्वास्थ्य सुविधाओं में एक एंबुलेंस प्रदान करने तथा एक महिला चिकित्सा देने की बात रखते हुए उन्हें लिखित जानकारी भी दी। जिसे स्वास्थ्य मंत्री ने संज्ञान लेते हुए जल्दी उक्त मांगों पर विचार करने की बात कही, साथ ही स्वास्थ्य मंत्री ने अपने भाषण में सारंगढ़ विधायक और जिला अध्यक्ष की तारीफ करते हुए कहा कि सारंगढ़ के सभी सीटों में महिला नेत्रियों ने जीत दर्ज की सभी डीडीसी प्रत्याशी और कांग्रेस के कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं।

अनुसूचित जाति वर्ग से महिलाओं के बड़े प्रतिनिधित्व को देखते हुए महिलाएं घर से निकल कर बड़े नेतृत्व की ओर अग्रसर है आने वाले समय में शायद अब पुरुष वर्ग के लिए भी आरक्षण करना पड़ सकता है कहते हुए सभी कांग्रेस जन की प्रशंसा की।

By Soni Smt. Sheela

सम्पादक : प्रचंड छत्तीसगढ़, मासिक पत्रिका, राजधानी रायपुर से प्रकाशित। RNI : CHHHIN/2013/48605 Wisit us : https://www.pc36link.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.