दीपेन्द्र शर्मा
जिला प्रतिनिधि, कोरिया।
Ad space

कोरिया (hct)। गोदरीपारा चीप हॉउस निवासी शेरू खान ने चिरिमिरी थाने में एक लिखित शिकायत देकर गोदरीपारा निवासी नागेश चंद्र उर्फ नरेंद्र महौत के ऊपर एक निजी न्यूज़ चैनल एस. न्यूज़ का चिरिमिरी ब्यूरो चीफ बनाने का झांसा देकर 20 हजार रुपये की ठगी करने का आरोप लगाते हुए दोषी के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर कार्यवाही की मांग की है। शेरू खान ने उपरोक्त मामले की शिकायत मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ. विनय जायसवाल से भी की थी जिस पर डॉ. विनय जायसवाल ने मामले को गंभीर मानते हुए कार्यवाही के लिए सीएसपी चिरिमिरी को निर्देशित किया है।

अपनी शिकायत में शेरू खान ने कहा है कि, लगभग 10 माह पूर्व उसकी मुलाकात गोदरीपारा निवासी नागेश चंद्र उर्फ नरेंद्र महौत से हुई थी। उस समय उसने खुद को एस. न्यूज़ का छतीसगढ़ प्रभारी बताते हुए उसे चिरिमिरी का ब्यूरो चीफ बनाने की बात कही तथा इसके लिए 20 हजार रुपये लगने की बात कही। जिसके बाद उसने किसी तरह व्यवस्था करके 20 जुलाई 2020 को नागेश चन्द्र को मुन्ना खान के समक्ष 20 हजार रुपये दिया।
इसके कुछ दिन बाद उसने मोबाइल से ट्रायल में न्यूज़ बनाकर भेजने को कहा। उसने यह भी किया। लेकिन लगभग 02 माह बीतने के बाद जब उसके पास एस. न्यूज़ के चिरिमिरी ब्यूरो चीफ से सम्बंधित कोई दस्तावेज नही मिला तो वह नागेश चंद्र से इसकी मांग करने लगा। पहले तो वह टाल मटोल करता रहा, जब पीड़ित को यह समझ मे आ गया कि उसके साथ धोखाधडी हुई है तो वह अपने पैसों को वापस मांगने लगा। जिस पर नागेश चंद्र उसके साथ गाली गलौज करने लगा और धमकी देने लगा।

पीड़ित शेरू खान ने चिरिमिरी पुलिस से उपरोक्त पूरे मामले की जांच की आरोपी के ऊपर एफआईआर दर्ज कर कार्यवाही करने की मांग की है।

तथ्यात्मक खबरों के लिए हमारे Whatsapp Group से जुड़िए 👇🏼

https://chat.whatsapp.com/LZgTx64hN5PCneiUMmPV1q

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here