06 जून सुबह 10 बजे से 05 बजे तक देंगे धरना

सारंगढ पूर्व विधायक सुश्री कामदा जोल्हे ने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री को संज्ञान लेने अपील की

*लक्ष्मी नारायण लहरे (कोसीर)
कोसीर। गणेश कोशले को न्याय दिलाने 06 जून को बिलासपुर नगर में सतनामी समाज और अन्य संगठन विशाल धरना प्रदर्शन करने जा रही है जो सुबह 10 बजे से शाम 05 बजे तक चलेगी। इस धरना प्रदर्शन का सोशल मीडिया में प्रचार – प्रसार हो रही है। जिसमे साफ – साफ कहा जा रहा है कि हम लोग डॉ पायल तड़वी को न्याय दिलाने के लिए देश भर के सामाजिक संगठन सड़कों पर आंदोलन कर रहे थे तब गणेश कोशले भाई का प्रकरण सामने आया डॉ धर्मेंद्र सतनामी ने कहा कि मरने के बाद मोमबत्ती जलाना आसान है जब कोई संघर्ष कर रहा हो तो हमें उसके साथ संघर्ष करना चाहिए। वही सारंगढ पूर्व विधायक सुश्री कामदा जोल्हे ने 17 मई को अपने फेश बुक सोशल मीडिया में छत्तीसगढ़ के जन मुख्यमंत्री जी भूपेश बघेल को गणेश कोशले को न्याय दिलाने पी एच डी में प्रवेश दिलाने के लिए सज्ञान लेने की अपील की है। गणेश कोशले को लेकर सभी तरफ से आवाज उठ रही है।

आखिर कौन है गणेश और न्याय क्यों चाहिए। गणेश के साथ अन्याय क्यों हो रहा है।

गणेश कोशले गुरु घासीदास विश्वविद्यालय बिलासपुर छत्तीसगढ़ में इतिहास विभाग में अनुसूचित जाति वर्ग के लिए आरक्षित 02 सीट में पीएचडी में हुए एंट्रेंस परीक्षा में क्वालीफाई होने के बाद भी अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित 02 सीट में से 01 सीट खाली छोड़ते हुए भी पीएचडी में प्रवेश नहीं दिया गया जो एक आंदोलन के रूप में न्याय की गुहार लगा रहे हैं और विभाग के रवैये से प्रतिभा की हत्या हो रही है ? जिससे सतनामी समाज क्षुब्ध है। सारंगढ अंचल वासियों से सारंगढ पूर्व विधायक सुश्री कामदा जोल्हे ने धरना में सामिल होने की अपील की है।

By Soni Smt. Sheela

सम्पादक : प्रचंड छत्तीसगढ़, मासिक पत्रिका, राजधानी रायपुर से प्रकाशित। RNI : CHHHIN/2013/48605 Wisit us : https://www.pc36link.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.