बालोद। पूरे विश्व में सुरसा की तरह अपना पांव पसार रहे कोरोनावायरस कोविड-19 नामक महामारी के प्रसार से पूरा दुनिया चिंतित है तो उसके साथ-साथ कई ऐसे संगठन हैं जो इन पीड़ितों के सहायतार्थ राशियों एवं जरूरत के सामग्री का दान प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री राहत कोष में कर रहे हैं।

इसी क्रम में तहसील साहू संघ बालोद की ओर से तहसील अध्यक्ष कृष्णा राम साहू के नेतृत्व में समाज की ओर से कोरोना पीड़ित के लिए सहायतार्थ राशि अनुविभागीय अधिकारी राजस्व एसडीएम को ₹21000 का चेक भेंट कर कोरोना पीड़ितों के जल्द ही स्वस्थ्य होने एवं वायरस के साथ समूल नष्ट होने की कामना की है, साथ ही तहसील अध्यक्ष श्री साहू ने समाज के लोगों से निवेदन किया है कि ऐसे वैश्विक महामारी के जन प्रसार को रोकने हेतु राज्य एवं केंद्र शासन द्वारा लागू लॉक डाउन का सख्ती से पालन करें एवं सावधानी ही इसका बचाव है घर पर रहे सुरक्षित रहें, साथ में जरूरतमंदों का सहयोग करें।

तहसील साहू संघ बालोद की ओर से संरक्षक भारत लाल साहू उपाध्यक्ष हेमंत साहु सचिव मदन साहू कोषाध्यक्ष टूकेश हिरवानी संयोजक अधिकारी कर्मचारी प्रकोष्ठ रघुनंदन गंगबोईर सचिव कौशल साहु संरक्षक टुमन लाल बघेल आदि उपस्थित थे।

https://chat.whatsapp.com/KRR704H0JtB60LwIs3hDW1

By Soni Smt. Sheela

सम्पादक : प्रचंड छत्तीसगढ़, मासिक पत्रिका, राजधानी रायपुर से प्रकाशित। RNI : CHHHIN/2013/48605 Wisit us : https://www.pc36link.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.