नीलेश गोयल
खरोरा।

खरोरा। कोरोना वायरस से बचाव को लेकर खरोरा नगर पंचायत व स्वास्थ्य विभाग, पुलिस विभाग के कर्मचारियों ने भी कमर कस ली है, पूरे शहर में सफाई अभियान तेज कर दिया गया है। नालियों की सफाई की जा रही है और पूरे नगर में दवाई का छिड़काव किया जा रहा है।

नगर पंचायत खरोरा

सीएमओ सतीश चंद्र यादव थाना प्रभारी रमेश मरकाम व स्वास्थ विभाग के अधिकारियों के इस काम मे नगर पंचायतकर्मी भी हाथ बंटा रहे है। इस संबंध में मुख्य नगरपालिका अधिकारी सतीश चंद यादव ने बताया ने बताया कि खरोरा में कोरोना से बचाव को लेकर अभी जरूरी उपाय किए जा रहे है। नगर पंचायत के कर्मचारी व नगर के बुद्धिजीवी लोग अपनी ड्यूडी बखूबी निभा रहे है। वे खुद इसकी मॉनिटरिंग कर रहे है।

उन्होंने शहरवासियों से घरों में रहने की सलाह दी गयी है, साथ ही भीड़-भाड़ वाली जगह पर ना जाने और लंबी यात्रा यदि बहुत जरूरी ना हो तो टालने की अपील की है।उन्होंने शहरवासियों को कोरोना से डरने की बजाय सतर्क रहने का आग्रह किया है, साथ ही 22 मार्च को घरो से ना निकलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील को सफल बनाने का आग्रह भी किया है।

कोरोना वायरस के भय व दहशत को देखते हूए इसके रोकथाम हेतु समुचित सावधानी उपचार की व्यवस्था पुरे जिले में किया जा रहा है इसी कडी मे नगरवासियों को आवश्यकता अनुसार मास्क का वितरण किया जा रहा है खरोरा श्रमजीवी पत्रकार संघ के समस्त पत्रकार गण भी लोगों को जागरूक करने का प्रयास कर रहे हैं।
देश में इस महामारी से निपटने के लिए हर संभव शासन प्रशासन की मदद करने को तैयार है।

By Soni Smt. Sheela

सम्पादक : प्रचंड छत्तीसगढ़, मासिक पत्रिका, राजधानी रायपुर से प्रकाशित। RNI : CHHHIN/2013/48605 Wisit us : https://www.pc36link.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.