Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Chhattisgarh

शदाणी दरबार द्वारा आयोजित वार्षिक खेलकूद उत्सव का आयोजन का आयोजन 30 एवं 31 दिसंबर को आयोजित।

रायपुर। हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी शदाणी दरबार तीर्थ परिसर में हर आयु वर्ग के श्रद्धलुओं के लिए अलग-अलग खेलकूद प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया है। इसी कड़ी में दिनांक 29 दिसंबर को प्रातः 7 से 9 बजे तक हरिद्वार से स्वामी श्री विवेकानंद जी के सानिध्य में योगव्याम भी करवाया जाएगा।

दरबार परिसर में आयोजित होने वाले इस खेलकूद उत्सव में महिला एवं पुरूष दोनों ही अपनी रुचि के अनुरूप इसमें भाग लेते हैं। इस वर्ष 30 एवं 31 दिसंबर 2019 को शदाणी दरबार तीर्थ में विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन डॉ. संत श्री युधिष्ठिरलाल जी महाराज के सानिध्य में आयोजित किया जा रहा है जिसमें सर्वप्रथम बालक क्रिकेट मैच, महिला क्रिकेट मैच, पुरुष क्रिकेट, रस्सी कूद, बैडमिंटन, म्युजिकल चेयर, रेस, वॉलीबाल, फुटबॉल, रसी खींच, स्लोसाईकिल रेस, दोड, कबड्डी इत्यादि खेलों का आयोजन आयोजित किया जा रहा है।

इस वार्षिक खेल प्रतियोगिता के बारे में उदय शदाणी एवं सत्यम शदाणी ने बताया कि आपसी प्रेम और सदभावना के आनंदमयी वातावरण में बालक, बालिकाओं, युवाओं, महिलाओं के अंदर छिपी प्रतिभा भी बढ़ती है एवं इस खेलकूद उत्सव में एक नई ऊर्जा भी देखने को दिखाई देती है। साथ ही इस उत्सव के पीछे संत जी की भावना यह भी है कि नगरवासी अंग्रेजी नववर्ष के कारण होटलों या अन्य कही भी ना जाएं वे केवल मंदिर परिसर में ही समाज के वरिष्ठजनों एवं अपनो के बीच मे ही रहकर आने वाले इस नव वर्ष को यादगार बनाएं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page