लाइन में लग लेंगे लेकिन अवैध का ना पीने जायेगें…

विनोद नेताम
(संवाददाता)
बालोद। बालोद पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन पर गुण्डरदेही पुलिस ने दिखाई अवैध शराब तस्करो के ऊपर सख्ती। गुण्डरदेही पुलिस ने दो दिन में 10 आरोपीयो को अवैध शराब बेचने के मामलो में दबोचा आरोपियों के विरुद्। आबाकारी एक्ट के तहत मुकदमा किया दर्ज कुल 27.34 बल्क लीटर शराब के साथ नगद 8860 रुपए की जप्त।
गुण्डरदेही पुलिस की कारवाही से इन दिनो अपराधीयो की हौसले हुए पस्त क्योकी बालोद पुलिस और गुण्डरदेही पुलिस पिछले कई दिनो से लगातार समाज को अपराध और भय मुक्त बनाने के लिए जी तोड़ मेहनत करते हुए ख़ुफ़िया और मुखबिरों की जानकारियों के अनुसार कार्यवाही कर रही है जिसका ताजा उदाहरण यहाँ के अपराधी से लेकर जनता भी मानने लगी है।
अकसर देखा गया है की बड़े त्यौहार के दौरान शराब कि दुकाने बंद होने के कारण अवैध शराब तस्करो की मानो पौ-बारह हो जाती है और मुंह मांगे दाम पर शराब बेंचकर मुनाफा कमाते है लेकिन इस बार पुलिस की चुस्ती के कारण अपराधियों और अवैध शराब बेंचने वालो की सांसे अटकी पड़ी है। जिस कारण क्षेत्र में अवैध शराब की तस्करी में भारी कमी आई है। पिछले दिनो पुलिस ने आबकारी एक्ट की धारा 34 (1) के तहत दस आरोपियो के विरूद्घ मुकदमा दायर कर कारवाही की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *