ट्रक हमाल की सरेराह छेड़खानी, शिक्षिका को रस्सी फेंककर गिराया ! एफआइआर दर्ज।

प्रतीकात्मक छायाचित्र

*महासमुंद। ट्रक हमाल की छेड़खानी से दो शिक्षिका को गंभीर चोटें आई है। स्कूल अध्यापन के बाद अपने स्कूटी से घर वापस लौट रहीं शिक्षिका अपने रास्ते पर चल रही थी। लेकिन, उन्हें सड़क पर जानबुझकर गिरा दिया गया। दिलचस्प रहा कि जिन लोगों ने शिक्षिका को गिराया, वह उठाने तक नहीं आए, चोटें इतनी गंभीर लगी कि 112 पुलिस वैन बुलाना पड़ा। मामले में बागबाहरा पुलिस ने वाहन ट्रक क्रमांक CG 04 JA 8655 का चालक एवं हेमाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर विवेचना में लिया है।
बागबाहरा झलप चौक निवासी प्रार्थी शिक्षिका हर्षा चंद्राकर पति यशवंत चंद्राकर ने पुलिस रिपोर्ट में बताया कि वह शासकीय हायर सेकण्ड्री स्कूल गांजर में व्याख्याता के पद पर पदस्थ हैं। 07 अगस्त की शाम 04 बजे स्कूल से छुट्टी होने के बाद अपनी एक्टीवा CG 06 GA 5531 से उनकी सहशिक्षिका ममता तिवारी के साथ अपने घर वापस लौट रहे थे कि, ग्राम भरदसी नाले के पास ट्रक क्र0 CG 04 JA 8655 के चालक अपने ट्रक को बीच रोड में खडे कर डोर (रस्सी) से ट्रक के ट्राली में पालिथीन को बांध रहे थे।
प्रतीकात्मक छायाचित्र
चालक एवं उसके हमाल ट्रक ट्राली में बैठा हुआ था, जो हम लोगों को आते देखकर जान बुझकर डोर (रस्सी) को हमारे उपर फेंक दिया, जिससे डोर (रस्सी) हमारे एक्टीवा में फंस जाने से मैं और ममता तिवारी चलती गाडी से नीचे गिर गए। गिरने से मेरे बायां पैर, बायां हाथ और बाये सिर में चोट लगी है एवं ममता तिवारी के दाहिने हाथ और सर में चोट लगी है एवं हमारी गाडी भी क्षतिग्रस्त हो गई है। हम दोनों के गिरने के बावजूद चालक और हमाल द्वारा कोई सहयोग नही किया गया, तब डायल 100 को फोन कर सूचना देने पर डायल 112 पुलिस द्वारा वहां पहुचकर हमे थाना बागबाहरा लेकर आए और डाक्टरी मुलाहिजा कराए।
साभार : *webmorcha.com

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *