Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Chhattisgarh

कोसीर थाने में पानी की किल्लत पुलिसकर्मी परेशान फरियादी पीने के पानी के लिए दर-दर भटक रहे

*लक्ष्मी नारायण लहरे (कोसीर)
कोसीर। भीषण गर्मी से कोसीर पुलिस थाना पूरी तरह झुलस गया है और पीने के पानी बूंद-बून्द के लिए पुलिसकर्मी व फरियादी परेशान हो रहे हैं।
गौरतलब हो कि वर्तमान में भीषण गर्मी का प्रकोप चारों तरफ है ऐसे में पानी की समस्या लोगों के लिए सर दर्द बना हुआ है। वैसे तो थाने में पानी के पर्याप्त सुविधा थे, लेकिन गर्मी बढ़ जाने के कारण जलस्तर नीचे चला गया साथ ही बोर भी जवाब दे चुके हैं जिससे पुलिसकर्मी पानी के लिए त्राहि-त्राहि हो रहे हैं और किसी भी प्रकार की व्यवस्था करने के बाद भी पानी उपलब्ध नहीं हो रहा है साथ ही थाने में आने वाले फरियादी भी पानी पीने के लिए दर-दर भटक रहे हैं क्योंकि थाने में नए बोर उत्खनन के लिए फंड नहीं रहता ऐसे में पुलिसकर्मी पानी की व्यवस्था कराने में असमर्थ हैं।
कोसीर थाना अंतर्गत कुल 52 गांव आते हैं ऐसे में दर्जनों फरियादी रोज थाने पहुंचते हैं जिन्हें पीने के लिए पानी भी नसीब नहीं हो रही है उच्चस्तरीय सूचना दिए जाने के बाद भी अब तक किसी भी प्रकार की व्यवस्था नहीं होना कोसीर थाना के लिए सरदर्द बन गया है अब देखना यह है कि इस भीषण गर्मी में पानी के लिए पुलिस विभाग क्या व्यवस्था करती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page