Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Politics

पूर्व विधायक भैया राम की भाईगिरी का गुरुर तोड़ने जेसीपी और पत्रकारों ने भरी हुंकार

मोदी जी की न्यूट्रिएंट्स से बिगड़ा भैया राम हाजमा

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था – “मैं रोज दो किलो, ढाई किलो, तीन किलो गाली खाता हूं. परमात्मा ने मेरे भीतर ऐसी रचना कर दी है कि ये सारी गालियां मेरे अंदर प्रोसेस होकर न्यूट्रीशन (पोषक तत्व) में कंवर्ट हो जाती है। इससे सकारात्मक ऊर्जा बन जाती है जो कि जनता की सेवा में काम आती है।”

विश्वास नहीं होता तो इस वीडियो को देख लीजिए :

गुरुर (बालोद) hct : विगत 30 जुलाई से सोशल मीडिया में बड़े ही बेबाकी से यह खबर अपनी सुर्ख़ियों में आकर राजनीतिक गलियारों में धमाचौकड़ी मचा रखी है लब्बोलुआब यह कि गुरुर के एक विवादित पत्रकार ने सोशल मीडिया के एक whatsapp group में संजारी बालोद विधानसभा के कांग्रेसी विधायक के पूर्व विधायक पति “भैया राम सिन्हा” अर्थात संगीता भैया राम सिन्हा को अपमानजनक शब्दों से युक्त “चादरमोद” (chadar mod) से नवाजा है।

गालीबाज विधायक भैया राम सिन्हा

उक्त शब्द “चादरमोद” (chadar mod) चादर मोड़ का अपभ्रंश है, अथवा इसे typographical mistakes यानि टंकण त्रुटि भी माना जा सकता है, जिसे कुछ शातिर किस्म के लोग अपशब्द (गाली) के रूप में भी यदा-कदा इस्तेमाल करते हैं। जिसे चलते सम्माननीय विधायक महोदय ने भी नासमझी में इसे गाली समझ लिया… ! लेकिन गालीबाज विधायक भैया राम सिन्हा जी, का एक वीडियो सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने गुर्गों के साथ जो मंत्रोच्चारण बकर रहे हैं उसे क्या कहते हैं…?

“हरामखोर” शब्द को भी बहुधा, अपशब्द (गाली) ही मानते हैं; जबकि इसका शाब्दिक अर्थ “मुफ्त” की खाने वाला से है।
अदम गोंडवी साहब की यह पंक्ति –
“जितने हरामखोर थे कुर्ब-ओ-जवार में, परधान बनकर आ गए अगली कतार में…
दीवार फाँदने में यूँ जिनका रिकॉर्ड था, वे चौधरी बने हैं उमर के उतार में…”
मुझे हमेशा गुदगुदाती है और जानबूझकर मैं जिसे कहना तो “मुफ्तखोर” चाहता हूँ मगर लिखता / कहता हूँ “हरामखोर

मोदी जी की न्यूट्रिएंट्स से बिगड़ा भैया राम का हाजमा

पद और पावर के रुतबे से अपराधी प्रवृत्ति के इस विधायक महोदय ने अपने कुछ छूटभइयों को; पीड़ित पत्रकार विनोद नेताम के (सार्वजानिक कथन मुताबिक) घर भेजकर उसके पत्नी और बच्चों को जान से मारने का दबाव डालते हुए विनोद को जो अपने कुछ पत्रकार साथियों के साथ नगर के एक प्रतिष्ठित होटल में नाश्ता कर रहा था उसका अपहरण कर विधायक कार्यालय ले जाकर उसकी हत्या की नियत से उस पर अपने समर्थक गुंडों के साथ मिलकर निर्दयतापूर्वक जानलेवा हमला कर दिया।

जेसीपी ने किया ‘थाना घेराव’ का जबर प्रदर्शन


08 अगस्त को जोहर छत्तीसगढ़ पार्टी ने गुरुर की गुरुर को झकझोर दिया। मध्य प्रदेश/छत्तीसगढ़ के इतिहास में यह पहला मौका हैं जब कोई राजनीतिक क्षेत्रीय पार्टी; खुलकर पत्रकारों के पक्ष में सामने आया है। क्रांति सेना के प्रदेश अध्यक्ष अमीत बघेल ने पुलिस प्रशासन की; आपराधिक प्रवृत्ति के आरोपी विधायक भैया राम सिन्हा के प्रति soft corner (नरम दिली) को लेकर खुले मंच से खूब आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पार्टी के कार्यकर्ता मौसेरे भाई के भांति सत्ता में आते ही गुंडागर्दी में उतारू हो जाते है, और पुलिस प्रशासन इसके गुलाम की भांति चाकरी करते नजर आते है।

अमीत बघेल ने कहा कि अब ऐसा नहीं चलेगा। जोहर छत्तीसगढ़ पार्टी सच के लिए लड़ते आया है और उसने साहस के साथ सच का सामना करते हुए जेल की सलाखों से भी टकराना सीखा है। इसलिए अब प्रदेश में कहीं भी अराजकता हावी होते नजर आया तो उसके लिए जोहर छत्तीसगढ़ पार्टी के हर एक कार्यकर्ता उसके खिलाफ सीना तानकर खड़े नजर आएगा।

राजधानी सहित बस्तर और सरगुजा के पत्रकारों ने भरी हुंकार


अवगत हो कि एक समाचार पोर्टल में सोशल मीडिया के माध्यम से स्थानीय whatsapp group में अपनी पहचान बनाने वाले पीड़ित विनोद नेताम पर हुए अप्रत्याशित हमले की गूंज प्रदेश की विभिन्न जिलों तक पहुँच चुकी है और उसके समर्थन में अपराधी प्रवृत्ति के विधायक सट्टा राम के नाम से मशहूर भैया राम सिन्हा, पर खुले मंच से “रेत माफियाओं का वरदहस्त होने का सरताज” लगा है, के खिलाफ चल रहे आंदोलन को कवरेज करने जहाँ बस्तर से वरिष्ठ पत्रकार कमल शुक्ला पहुंचे थे; वहीँ राजधानी से अपराध समाचार के विश्लेषक वरिष्ठ पत्रकार दिनेश सोनी और राहुल मिश्रा तथा छत्तीसगढ़िया पत्रकार महासंघ से अब्दुल शमीम सहित प्रदेश के दर्जन भर पत्रकारों ने अपनी उपस्थिति दर्ज किया था।

whatsapp

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page