HCT:असम। असम के उदालगुरी में शनिवार शाम कामाख्या-डेकारगांव इंटरसिटी एक्सप्रेस के एक कोच के अंदर ब्लास्ट होने से 11 लोग घायल हो गए।

यह विस्फोट उदालगुरी के हरिसिंगा में हुई है। नॉर्थईस्ट फ्रंटियर रेलवे के प्रवक्ता ने कहा कि हरिसिंगा रेलवे स्टेशन पर कामाख्या-देकारगांव इंटरसिटी एक्सप्रेस के एक कोच में शाम 7.04 बजे विस्फोट हुआ।

ये ब्लास्ट रांगिया डिविजन के अंदर हरिसिंगा स्टेशन के करीब हुआ है।स्थानीय लोगों के मुताबिक, यह ब्लास्ट इंजन के बाद चौथे कोच में हुआ है।ब्लास्ट से कुछ देर पहले ही ट्रेन हरिसिंगा स्टेशन से यह ट्रेन शाम 6.54 बजे रवाना हुई थी और 3 किलोमीटर चलने के बाद ही यह ब्लास्ट हो गया।पुलिस इसे IED ब्लास्ट मान रही है।

सूत्रों के मुताबिक, अब तक ब्लास्ट में 11 लोग घायल हुए हैं और उन्हें अस्पताल ले जाया है।रेलवे और पुलिस के अधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हो चुके हैं।

साथ ही ब्लास्ट के बाद मामले की जांच भी शुरू हो चुकी है। अनुमान लगाया जा रहा है कि यह ब्लास्ट ग्रेनेड या आईईडी के कारण हुआ है।

By Vineet Sharma

2017 से पत्रकारिता की शुरुआत की, पढ़ना और लिखना शौक,त्वरित घटनाक्रम,राजनीतिक एवं शैक्षिक गतिविधियों पर सहजता और सटीकता से समाचार लेखन, राष्ट्रीय डिजिटल मीडिया NEWJ के लिए सिटी रिपोर्टिंग की भी जिम्मेदार, रायगढ़ जिले में हाईवे क्राइम टाइम के जिला ब्यूरो चीफ के पद पर नियुक्त।

Leave a Reply

Your email address will not be published.