BIG BREAKING: छत्तीसगढ़ में अब आंकड़े पहुँचे 30 तक…हॉटस्पॉट से फ़िर 4 नए केस.. तो दूसरे जिले से भी मिला 1 नया कोरोना संक्रमित!!

HCT:कोरबा। छत्तीसगढ़ में भी अब कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। इसी कड़ी में रविवार छत्तीसगढ़ के हॉट स्पॉट कटघोरा से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि यहां 4 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है। बताया जा रहा है कि सभ एक ही मोहल्ले के रहने वाले हैं। इसके साथ ही प्रदेश में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 19 हो गई है। बता दें कि शनिवार रात भी कटघोरा से 7 और कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई थी। इनमें दो महिला और 5 पुरूष शामिल थे। फिलहाल सभी संक्रमितों को रायपुर एम्स लाने की तैयारी की जा रही है।


https://chat.whatsapp.com/IK2MlhJfqF382GNNHsezOM


अप डेट अब तक:- 2.56PM,12 APR 20

रायपुर-5

बिलासपुर-2 राजनांदगांव-1

दुर्ग-1 कोरबा-21

छत्तीसगढ़ में कुल-30 केस रिकवरी-10


इसके बाद बिलासपुर में भी 1 संक्रमित मरीज मिलने की पुष्टि हुई है। जो कि 65 वर्षीय महिला है।बताया जा रहा है कि बिलासपुर के खपरगंज इलाके का रहने वाली है और कुछ दिन पहले ही मक्का मदीना से होकर से वापस लौटी था।जानकारी के मुताबिक महिला 5 मार्च को मक्का से लौटी थी और जिला प्रशासन की तरफ से उसे क्वारंटाईन में रखा गया था। स्वास्थ्य विभाग की तरफ से महिला के सैंपल को जांच के लिए भेजा था, जहां उसकी रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है। अब इसे रायपुर एम्स ले जाने की तैयारी है।जिसके के बाद से छत्तीसगढ़ में अब तक कुल 30 कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है, जिसमें से 10 मरीजों को रिकवर कर घर भेज दिया गया है।बता दें कि प्रदेश में आज तक 3858 संभावित मरीजों की जांच के लिए सैंपल लिए गए हैं।


नोट-पुलिस विभाग के द्वारा ट्वीट करके दी गई सूचना के मुताबिक इस खबर में आंशिक संशोधन है। जो एक नए लिंक के तौर पर या अगली खबर के तौर पर हमारी वेबसाइट पर उपलब्ध होगा।

#संशोधित खबर#

बिलासपुर से कोई कोरोना संक्रमित नहीं…दरअसल हुआ कुछ यूं…कि आईजी को देनी पड़ी जानकारी,पढ़े पूरी ख़बर!!

https://highwaycrimetime.in/archives/7411


One thought on “BIG BREAKING: छत्तीसगढ़ में अब आंकड़े पहुँचे 30 तक…हॉटस्पॉट से फ़िर 4 नए केस.. तो दूसरे जिले से भी मिला 1 नया कोरोना संक्रमित!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *