Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Chhattisgarh

BIG BREAKING: छत्तीसगढ़ में अब संख्या बढ़कर 25 तक…हॉटस्पॉट से मिले 7 नए कोरोना संक्रमित!!

HCT:रायपुर। प्रदेश में अब कोरोना से संक्रमित होने वाले लोगो की संख्या में फिर से एक बार बढ़ोतरी हुई है और अबकी ये आंकड़े 25 तक पहुँच गये है। हम आपको बताना चाहेंगे कि अभी तक 10 मरीजो को रिकवर करके उनको वापस घर भेजा जा चुका है।

वही फिर से 7 कोरोना संक्रमित मिले है जो इस बार भी वह कोरबा के कटघोरा से ही है।इस तरह अब तक इस हॉटस्पॉट वाली जगह से 15 मरीज कोरोना संक्रमित निकले है।8 अप्रैल रात को कटघोरा से एक पॉजिटिव मरीज भर्ती किया गया था।इसके बाद 9 अप्रैल को कटघोरा से ही 7 और पॉजिटिव मरीज मिले थे।वहीं शनिवार को कटघोरा से ही 7 नये कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।सातों पॉजिटिव को एम्स रायपुर लाया गया है।

यह कुल 15 मरीज तब्लीगी जमात से संबंधित है और इनके और अधिक बढ़ने की आशंका भी है।क्योंकि इसके पूर्व मस्जिद में 16-14 करके कुल 30 तब्लीगी जमात से वापस आये हुए लोगो को जिला कलेक्टर ने क्वॉरेंटाइन में रखा था। और उनमें से ही एक नाबालिग युवा सबसे पहले संक्रमित मिला।

अब प्रशासन ने ऐतिहातन तौर पर कमर कस ली है एवम पूरे जगह को सील कर चुकी है और जनता से अपील कर रही है कि अपने और अपनों की सुरक्षा ले मद्देनजर घरों में बने रहे।

https://chat.whatsapp.com/IK2MlhJfqF382GNNHsezOM

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page