सत्ता विमुख भाजपा के पदाधिकारियों में इन दिनों भुखमरी और कंगाली के बादल छाए हुए हैं कि अचानक अंधों के हाथ तीतर लगने वाली कहावत हकीकत में बदल गई। पार्षद टिकट वितरण के लिए अब उम्मीद लगाए बैठे कार्यकताओं और दावेदारों से उसके में नोटों का बंडल मांगा जा रहा है।
रायपुर। भाजपा में पार्षद टिकट वितरण में इस बार मनी भाई का जलवा है। धन कुबेरों को ही पार्षद पद के उम्मीदवार माना जा रहा है, यह बात आज खुलकर प्रत्यक्ष रूप से सामने आ गई जब भाजपा के लाखेनगर मंडल अध्यक्ष, महेश शर्मा का ऑडियो सामने आया है। जिसमें उसके द्वारा किसी यशवंत नाम के व्यक्ति से जो भाजपा का एक कार्यकर्ता है से मंडल अध्यक्ष होने के नाते बंडल मांगा जा रहा है। उक्त ऑडियो में यह भी कहा गया है कि बंडल नही पहुँचने पर पार्षद टिकट नही मिलने की बात कही जा रही है। यानि कि सेवा में कोई कमी नहीं होनी चाहिए।
सुने ऑडियो :-

 

बताया जा रहा है कि इस तरह से सभी वार्ड के पार्षदों से मंडल अध्यक्ष मात्र पैसा लेकर ही पार्षद की टिकट फाइनल कर रहे है।

By Dinesh Soni

जून 2006 में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय द्वारा मेरे आवेदन के आधार पर समाचार पत्र "हाइवे क्राइम टाईम" के नाम से साप्ताहिक समाचार पत्र का शीर्षक आबंटित हुआ जिसे कालेज के सहपाठी एवं मुँहबोले छोटे भाई; अधिवक्ता (सह पत्रकार) भरत सोनी के सानिध्य में अपनी कलम में धार लाने की प्रयास में सफलता की ओर प्रयासरत रहा। अनेक कठिनाइयों के दौर से गुजरते हुए; सन 2012 में "राष्ट्रीय पत्रकार मोर्चा" और सन 2015 में "स्व. किशोरी मोहन त्रिपाठी स्मृति (रायगढ़) की ओर से सक्रिय पत्रकारिता के लिए सम्मानित किए जाने के बाद, सन 2016 में "लोक स्वातंत्र्य संगठन (पीयूसीएल) की तरफ से निर्भीक पत्रकारिता के सम्मान से नवाजा जाना मेरे लिए अत्यंत सौभाग्यजनक रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.