Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

ChhattisgarhCrime

रायगढ़ पटेल ज्वेलर्स में हुई चोरी, टाउन हॉल में दूसरी घटना को दिया चोरों ने दिया अंजाम।

HCT:रायगढ़। सुबह 11:00 बजे समीप तड़के आम खबर निकल के सामने आ रही है जिसके मुताबिक टाउन हॉल सुभाष रोड स्थित नगर पालिका से लगी हुई दुकान में सेंधमारी हुई है । देर रात अज्ञात चोरों ने लाखों की चोरी को अंजाम दे दिया है। बीती रात यह चोरी नगर निगम के पार्क में घुसकर दुकान के पीछे से दीवार तोड़कर की गई है।


वीडियो


पुलिस के मुताबिक जब नगर पालिका का एक कर्मचारी यूरिन करने के लिए उस तरफ गया तो उसी ने टूटी हुई दीवाल को देखा तथा चाय वाले से पूछा इसके बाद यह खबर आग की तरह फैल गई एवं चाय वाले ने दुकान मालिक को सूचित किया।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश राठौर और नगर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी सहित सिटी कोतवाली मौके पर पहुंच गई।और मालमे को गंभीरता से लेते हुए डॉग स्क्वायड की मदद ली गई। पटेल ज्वेलर्स के भीतर चोरों ने चांदी के जेवरातो के ऊपर हाथ साफ कर दिया है। साथ ही साथ दुकान के लॉकर को भेदने में असक्षम रहे।

दुकान मालिक ओमप्रकाश पटेल के अनुसार चोरी की कुल राशि का अंदाज़ा उन्हें नही है।चूंकि अभी जांच जारी है, लेकिन उन्होंने इतना बताया कि लगभग 10 से 15 लाख के चांदी के जेवरात चोरी हुए है।


डॉग स्क्वॉयड

बटालियन के ट्रेंड पुलिस डॉग की मदद ली गई। पुलिस जांच के दौरान उसे पटेल ज्वेलर्स दुकान लाया गया। इसके बाद उसे समानों से अज्ञात चोरों का दुकान में गंध सुंघाकर छोड़ा गया। जिससे डॉग निगम के पीछे रास्ते से होते हुए आग्रोहा भवन के पास से होते हुए, समलाई मंदिर रोड से, शहीद चौक होकर मरिन ड्राईव से बेलादुला रोड पर स्थित राधेश्याम गारमेंट्स के पीछे पहुंचा । इसके बाद आगे उसके नहीं बढऩे के बाद पुलिस के द्वारा उसे वापस ले जाया गया और आगे की जांच शुरू कीगई।


वीडियो


सीसीटीवी फुटेज

पटेल ज्वेलर्स में दीवाल तोड़कर चोरी करने वाले चोरों की पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है और क्राईम ब्रांच ने सीसीटीवी के सभी फुटेज जब्त करके चोरों को पकडऩे के लिए अपनी टीम लगा दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले में आरोपियों को धरदबोच लिया जाएगा।


क्या कहती है पुलिस

दुकान के पीछे से दीवाल तोड़कर इस चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। चोरों को पकडऩे के लिए डॉक स्वायड की मदद ली जा रही है और बड़े अधिकारियों के नेतृत्व में इसकी जांच शुरू भी हो गई है। चोरी कितने की है यह बताना अभी जल्दबाजी होगी, चूंकि जांच जारी है।

डीके मारकंडे, सिटी कोतवाली, प्रभारी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page