परिवर्तन की लहर से भाजपा इतनी दहशत में हैं कि उनके मंत्रिमंडल के लोगो को मतदान केंद्र में जाकर पूजा-पाठ और ईव्हीएम मशीन को मनाने की खातिर के वोट उन्हीं के पक्ष में गिरे मतदान केंद्र की चौखट में नारियल भी फोड़ना पड़ सकता है यह किसी ने कल्पना भी नहीं किया होगा !

  • मतदान केंद्र में पूजा पाठ करके बुरे फंसे भाजपा के ये मंत्री….
  • चुनाव आयोग ने नोटिस जारी कर मांगा जवाब….,
  • मतदान केंद्र में वोटिंग से पहले मंत्रीजी ने की परिक्रमा और पूजा, नारियल भी फोड़ा था…
बेमेतरा। मतदान केंद्र में पूजा-पाठ करने के मामले भाजपा के एक मंत्री बुरे फंस गये हैं। निर्वाचन आयोग के निर्देश पर दयालदास बघेल को नोटिस जारी कर दिया गया है। दरअसल कल वोटिंग के पहले दयालदास बघेल ने मतदान केंद्र में जाकर अगरबत्ती जलाकर पूजा-पाठ किया था और मतदान केंद्र के बाहर नारियल भी फोड़ा था। इस दौरान उन्होंने मतदान केंद्र की परिक्रमा की और ईवीएम में टीका भी लगाया ।

देखिए Exclusive video :

https://youtu.be/KgYva8ipn5c

ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने इस पर संज्ञान लिया है । मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने संज्ञान लेते हुए रिटर्निंग अफसर को नोटिस जारी कर जवाब मांगने का आदेश दिया है। आपको बता दें कि बेमेतरा जिले के नवागढ़ विधानसभा के बीजेपी प्रत्याशी दयालदास बघेल अगरबत्ती जलाकर मतदान केंद्र पहुंचे। बात यही खत्म नहीं हुई। अगरबत्ती जलाकर पूरे बूथ का चक्कर काटा। फिर इवीएम मशीन को बकायदा प्रणाम किया। इसके बाद मतदान केंद्र के बाहर नारियल तोड़ा। तब जाकर उन्होंने वोट डाला। यह सब करते हुए उनके साथ मतदान केंद्र में बड़ी संख्या में समर्थक भी पहुंचे थे। जिस पर पीठासीन अधिकारी ने कोई भी आपत्ति दर्ज नहीं कराई।
इस मामले में बूथ में मौजूद पीठासीन अधिकारी पर भी गाज गिर सकती है। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू ने कहा है कि : – “ये मामला आज ही संज्ञान में आया है, रिटर्निंग अफसर को निर्देशित किया गया है कि वो नोटिस जारी करें और नोटिस के बाद जो भी जवाब आयेगा उसके बाद कार्रवाई की जायेगी”

 

By Dinesh Soni

जून 2006 में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय द्वारा मेरे आवेदन के आधार पर समाचार पत्र "हाइवे क्राइम टाईम" के नाम से साप्ताहिक समाचार पत्र का शीर्षक आबंटित हुआ जिसे कालेज के सहपाठी एवं मुँहबोले छोटे भाई; अधिवक्ता (सह पत्रकार) भरत सोनी के सानिध्य में अपनी कलम में धार लाने की प्रयास में सफलता की ओर प्रयासरत रहा। अनेक कठिनाइयों के दौर से गुजरते हुए; सन 2012 में "राष्ट्रीय पत्रकार मोर्चा" और सन 2015 में "स्व. किशोरी मोहन त्रिपाठी स्मृति (रायगढ़) की ओर से सक्रिय पत्रकारिता के लिए सम्मानित किए जाने के बाद, सन 2016 में "लोक स्वातंत्र्य संगठन (पीयूसीएल) की तरफ से निर्भीक पत्रकारिता के सम्मान से नवाजा जाना मेरे लिए अत्यंत सौभाग्यजनक रहा।

2 thoughts on “मतदान केंद्र में पूजा पाठ करके बुरे फंसे भाजपा…! देखिये EXCLUSIVE VIDEO”

Leave a Reply

Your email address will not be published.