Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

National

इन दो राज्यो ने शराब दुकानो को अब खोला…ग्राहकों तक होम डिलीवरी कि दी सुविधा!!

HCT:राष्ट्रीय।भारत में कोविड-19 से अब तक 273 लोगों की मौत हो चुकी है।कोरोना संक्रमण के 8447 मामले सामने आए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से रविवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के कुल 918 नए मामले आए हैं और 31 लोगों की जान गई है।हालांकि थोड़ी राहत वाली बात यह है कि इस बीमारी से अब तक 765 लोग ठीक हुए हैं।बता दें कि देश में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया और यह 14 अप्रैल तक रहेगा।लेकिन इस बीच देश में कोरोना की स्थिति को देखते हुए 30 अप्रैल तक लॉकडाउन का बढ़ाया जा सकता है।

चित्र:-ANI के द्वारा ट्वीट की गई रिपोर्ट

कोरोनावायरस को लेकर लॉकडाउन जारी है।छत्तीसगढ़ में भी पहले मदिरा दुकानों को खोलने का निर्णय लिया गया था लेकिन मौजूदा हालात को देखते हुए प्रदेश सरकार ने अपने कदम पीछे खिंचते हुए शराब दुकानों को बंद रखने का मन बना लिया।वही 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की गई थी, जिसे बढ़ाने पर विचार हो रहा है।कई राज्यों ने 30 अप्रैल तक लॉकडाउन को बढ़ा भी दिया है।

इस बीच असम और मेघालय की सरकार ने सोमवार से शराब की दुकानों को खोलने का फैसला लिया है। असम में शराब की दुकानें सप्ताह में सातों दिन अब खुलेंगी।जबकि मेघालय में अभी तक सिर्फ शुक्रवार तक खोलने का ही फैसला लिया गया है। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखा जाएगा। मेघालय में दूर दराज में रहने वाले लोगों को होम डिलिवरी की सुविधा भी मुहैया कराई जाएगी।

https://chat.whatsapp.com/JxPycU2Y8e80e5eAjsfBot

Input-ANI

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page