HCT:रायपुर।छत्तीगसढ़ की राजधानी रायपुर से बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि कोरबा के कटघोरा में कोरोना के 7 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। बताया जा रहा कि मरीजों में दो महिला और 5 पुरूष शामिल हैं। वहीं, कहा यह भी जा रहा है कि सभी संक्रमितों का संपर्क तबलीगी जमात से है। बता दें कि कल रात भी कोरबा के कटघोरा से एक संक्रमित मरीज की पुष्टि हुई थी। फिलहाल सभी संक्रमितों को एम्स रायपुर लाने की तैयारी की जा रही है।

राज्य के कोरबा जिले के कटघोरा में एक साथ 7 पॉजिटिव कोरोना वायरस पीड़ित मिलने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख सचिव और कलेक्टर को कटघोरा को सीलबंद करने और वहां के हर व्यक्ति का टेस्ट कराने का निर्देश दिया है ।कटघोरा के लिए उन्होंने एक विशेष टीम बनाने के भी निर्देश दिए जो पूर्णतः कटघोरा के लिए ही समर्पित रहेगी।

उन्होंने कहा कि कटघोरा में पिछले 20 दिनों में आनेजाने वाले और उनसे संपर्क रखने वाले सभी व्यक्तियों की पहचान कर उन्हें क्वारंटाइन किया जाये

पढ़े:-छत्तीसगढ़ में मिला 11वॉ कोरोना संक्रमित… लगातार बढ़ रहे मामले को लेकर.. कलेक्टर ने जारी किया आदेश,अब इस सवेदनशील जगह को किया गया कंप्लीट लॉक डाउन!!

उन्होंने कहा कि इस अवधि में इस क्षेत्र में कार्यरत सभी चिकित्सको , स्वास्थ्य कार्यकर्ताओ और अन्य शासकीय कर्मियों का भी टेस्ट कराया जाये । मुख्यमंत्री ने निर्देश दिया कि कटघोरा के लिए विशेष वार रूम बनाकर तत्काल युद्धस्तर पर कार्यवाही करें । उन्होंने कहा कि यह खबर थोड़ी चिंताजनक जरूर है लेकिन हमने ऐसी किसी आकस्मिकता की स्थिति के लिए पूरी तरह से तैयारी कर रखी थी ।

https://chat.whatsapp.com/KRR704H0JtB60LwIs3hDW1

By Vineet Sharma

2017 से पत्रकारिता की शुरुआत की, पढ़ना और लिखना शौक,त्वरित घटनाक्रम,राजनीतिक एवं शैक्षिक गतिविधियों पर सहजता और सटीकता से समाचार लेखन, राष्ट्रीय डिजिटल मीडिया NEWJ के लिए सिटी रिपोर्टिंग की भी जिम्मेदार, रायगढ़ जिले में हाईवे क्राइम टाइम के जिला ब्यूरो चीफ के पद पर नियुक्त।

Leave a Reply

Your email address will not be published.