Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Uncategorized

Kharora braking : विदेश यात्रा से लौटे पांच सदस्यीय परिवार आइसोलेशन में, कालाबाजारी की सूचना छापामार कार्यवाही।

नीलेश गोयल
खरोरा।
खरोरा। राजधानी रायपुर के खरोरा नगर के समीपस्थ ग्राम केशला से (विदेश) थाईलैंड घूम कर आए एक परिवार को खरोरा पुलिस द्वारा पूर्ण आइसोल्यूशन निगरानी में रखने के लिए पर्चा घर के सामने में चस्पा किया घर के पांच सदस्यों को पूर्ण निगरानी में आइसोलेशन में रहने की हिदायत दी गई है।

जानकारी के अनुसार अल्ट्राटेक सीमेंट प्लांट द्वारा विदेश घूमने के लिए टूरिस्ट पैकेज ग्राम केशला आकाश ट्रेडर्स के प्रोपराइटर हरीश सिन्हा पिता राम सिन्हा 14 फरवरी 2020 को थाईलैंड गए हुए थे इसलिए उक्त व्यक्ति के घर के सामने में पूर्ण आइसोलेशन में रहने का उक्त व्यक्ति के घर में पर्चा खरोरा पुलिस द्वारा चस्पा कर उसे घर से निकलने के लिए सभी सदस्यों को मना ही किया गया है। बार-बार शासन द्वारा निर्देश दिए जाने के पश्चात भी कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए एडवाइजरी जारी की गई है।

यदि कोई व्यक्ति विदेश दौरे से वापस आया तो इसकी सूचना तत्काल थाने में दी जाए किंतु कुछ लोगों द्वारा इसे छिपाने कोशिश की जा रही है। इस संबंध में नयाब तहसीलदार खरोरा ने बताया कि उसके परिवार के सदस्यों की तबीयत अभी ठीक है, उन्हें पूर्ण आइसोलेशन में रहने का निर्देश उनको जारी किया गया है।


आवश्यक वस्तुओं से सम्बद्ध कालाबाजारी की सूचना छापामार कार्यवाही

कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए लॉक डाउन के चलते हैं आवश्यक वस्तुओं से सम्बद्ध खाद्य पदार्थ सब्जी की कालाबाजारी की सूचना मिलने पर नायाब तहसीलदार के०के० जयसवाल एवं थाना प्रभारी खरोरा रमेश मरकाम द्वारा खरोरा के किराना दुकानों एवं सब्जी दुकानों में अचानक छापेमार कार्यवाही की गई।

इस कार्यवाही में  किसी भी दुकान में अत्यधिक मूल्य पर समान विक्रय होते हुए नहीं पाया गया। दुकानदारों को अधिकारियों द्वारा निर्देशित किया गया की अत्यधिक मूल्य पर खाद्य सामग्री का विक्रय ना करें नहीं तो खाद्य अधिनियम के तहत कार्यवाही की जावेगी जिसकी संपूर्ण जवाबदारी दुकानदारों की रहेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page