अंबिकापुर में प्रधानमंत्री मोदी के तीखे बोल, कांग्रेस की तुलना निर्मल बाबा से.. देखिए वीडियो में!!

प्रथम चरण के मतदान समाप्त होने के पश्चात, आज प्रधानमंत्री मोदी ने छत्तीसगढ़ी अंदाज में सरगुजा वासियों को लुभाया वहीं उन्होंने कॉन्ग्रेस पर तीखी प्रतिक्रिया दी। जवाहरलाल नेहरु पर निशाना साधा एवं निर्मल बाबा से कांग्रेस की तुलना की. छत्तीसगढ़ में द्वितीय चरण के चुनाव नजदीक आते देख सभी पार्टियों के स्टार प्रचारकों की संख्या बढ़ती जा रही है, वहीँ राहुल गांधी, हेमा मालिनी, योगी आदित्यनाथ रायगढ़ में अपन प्रचार कर चुके है.

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में प्रधानमंत्री की रैली

मध्यप्रदेश में चुनावी रैली से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में रैली को संबोधित किया. इसके बाद वो मध्य प्रदेश के ग्वालियर और शहडोल में जहां रैलियों को संबोधित करेंगे.
अंबिकापुर की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पिछली बार जब यहां आया था तो यहां के लोगों ने लालकिला बनाया था, उस रैली से दिल्ली वालों की नींद हराम हो गई थी. जिन्होंने अंबिकापुर को बदनाम किया है, उन्हें चुन-चुन इस बार जवाब देने का मौका है.
प्रधानमंत्री बोले कि “राजदरबारियों को एक ही परिवार के गीत गाने का मौका मिला है, उन्हें अंबिकापुर के लोग ही जवाब दे सकते हैं”. प्रधानमंत्री ने कहा कि;  “नक्सली बम-बंदूक से लोगों को डराने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन इसके बावजूद छत्तीसगढ़ के लोगों ने भारी संख्या में मतदान किया”. 

अम्बिकापुर प्रधानमंत्री भाषण वीडियो

नरेंद्र मोदी ने कहा कि सरकार को हमेशा गरीबों के लिए काम करना चाहिए, हमारी सरकार ने बिना किसी भेदभाव के हर किसी के लिए काम किया है. जब अटल बिहारी वाजपेयी जी ने छत्तीसगढ़, उत्तराखंड और झारखंड बनाया तो किसी तरह का आंदोलन नहीं हुआ, लेकिन कांग्रेस ने सिर्फ तेलंगाना बनाया और इतना बड़ा हंगामा हुआ. जिससे आंध्र प्रदेश-तेलंगाना को काफी नुकसान हुआ. कांग्रेस को भाई-भाई में लड़ाई करवाए बिना चैन नहीं पड़ता है.
मोदी ने रैली में कहा कि जब छत्तीसगढ़ मध्यप्रदेश का हिस्सा था, तो दिग्विजय सिंह वहां के मुख्यमंत्री थे. दिग्विजय सिंह जिस काम के लिए छत्तीसगढ़ आते थे, उसके बारे में मैं बोल भी नहीं सकता वो तो लोगों को पता है. जब छत्तीसगढ़ बना तो अजीत जोगी सीएम बने, शुरुआती 3 साल में उनकी सरकार ने 60 फीसदी से अधिक वादों को खोल कर भी नहीं देखा.

निर्मल बाबा से की कांग्रेस की तुलना !
प्रधानमंत्री बोले कि कांग्रेस का हाल टीवी पर आने वाले उस बाबा की तरह हो गया है जो कहते हैं कि दूध पीते हो, नहीं पीते तो पीना शुरू कर दो कृपा आनी शुरू हो जाएगी. मोदी ने कहा कि कांग्रेस भी ऐसे ही करती है वोट दो तो कृपा आनी शुरू हो जाएगी. प्रधानमंत्री ने कहा कि उन्हें लगता है कि अंग्रेज उनके नाम पर हिंदुस्तान करके गए हों, उनके परिवार की चार पीढ़ियों ने देश पर राज किया और आज हमसे हिसाब मांग रहे हैं.

कांग्रेस को प्रधानमंत्री ने दिया चैलेंज ?
PM बोले कि मैं तो हर रोज अपने चार सालों का हिसाब देता हूं. कांग्रेस वाले अभी भी आंसू बहाते हैं कि चायवाला देश का प्रधानमंत्री कैसे बन गया. उन्होंने कहा कि जब तक आप लोकतंत्र को नहीं समझोगे तो चायवाले को गाली देते रहोगे. उन्होंने कहा कि ये कह रहे हैं कि नेहरू की वजह से चायवाला प्रधानमंत्री बना, तो एक बार 5 साल के लिए अपने परिवार के बिना किसी को पार्टी का अध्यक्ष बनाकर दिखा दो.

प्रधानमंत्री ने कहा कि नोटबंदी से किसी को दिक्कत नहीं हुई, सिर्फ एक ही परिवार रो रहा है. हम लुट गए, हम लुट गए… भ्रष्टाचार के खिलाफ मेरी लड़ाई जारी रहेगी. अगर आपने अपनी चार पीढ़ी में कुछ नहीं किया, तो हमसे क्यों पूछते हो कि तुमने चार साल में क्या किया.


देखिये वीडियो में

About Post Author

3 thoughts on “अंबिकापुर में प्रधानमंत्री मोदी के तीखे बोल, कांग्रेस की तुलना निर्मल बाबा से.. देखिए वीडियो में!!

  1. great submit, very informative. I’m wondering why the other experts of this sector don’t realize
    this. You must continue your writing. I am
    sure, you have a great readers’ base already!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *