Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Chhattisgarh

रायगढ़ के ग्राम टारपाली में एक गाय ने दिया अद्भूत बछड़े को जन्म। देखिए वीडियो…

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ शहर से लगे ग्राम टारपाली में एक गाय ने अद्भूत बछड़े को जन्म दिया है। इसे देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही है। गांव के आसपास के लोगों का भी भारी तांता लगा हुआ है। दरअसल, गांव के कृषक बाबूलाल चौहान के घर सोमवार की दोपहर गाय ने ऐसे बछड़े को जन्म दिया है जिसकी आंखें माथे पर है।

अमूमन इंसान की तरह ही बछड़े केे भी दो आंखें होते है, पर इस बछड़े की दो नहीं बल्कि एक आंख है और वह भी जिस जगह पर होना चाहिए वहां है ही नहीं। इसकी वजह सेे उसकी नाक भी ठीक तरह सेे दिखाई नहीं दे रहा। बछड़े को जन्म हुए दो दिन हो गए अभी तक किसी प्रकार की परेशानी तो नहीं दिखाई पड़ रहा। बावजूद इसके ऐहतियात के तौर पर पशु चिकित्सक को सूचना दी गई है।

फ़िलहाल, गाय और बछड़े की सेहत ठीक है लेकिन बछड़े के भविष्य के बारे में निश्चित तौर से कुछ नहीं कहा जा सकता है। क्षेत्र में इस तरह की पहला मामला है। इसकी वजह से इसे देेखने के लिए लोगों का तांता लगा हुआ है। पूरेे क्षेत्र के लोेग इस बछड़े को देखने के लिए पहुंच रहेे है। कई दफा गाय के बछड़ों की दो सिर व जुड़े हुए पैदा होने की कहानी सुना व देेखाा होगा, लेकिन यह अपने आप में अलग तरह का केस है। इसकी वजह से इसकी चर्चा रायगढ़ से लेकर रायपुर तक है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page