Crime

राजधानी में दिनदहाड़े दो युवतियों की हत्या,मामले के तार रायगढ़ से जुड़े!!

HCT:रायगढ़/रायपुर। राजधानी में दो युवतियों के हुए डबल मर्डर में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है। राजधानी पुलिस ने इस मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया है।

दोनों ही लड़कियां रायगढ़ के विनोबा नगर रहने वाली थी। मृतक लड़कियों का नाम मनीषा सिदार, मंजूलता सिदार हैं। दोनों कजिन बहने हैं। दोनों नर्सिंग की पढ़ाई करने रायपुर आई थी। वे रायपुर में पिछले 2 सालों से किराया के मकान में रहकर रावतपुरा नर्सिंग कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी। इनमें से एक प्रथम वर्ष की छात्रा थी और दूसरी सेकंड ईयर की छात्रा थी।

टिकरापारा थाना इलाके के गोदावरी नगर में किराए के एक मकान में मंगलवार सुबह करीब 11.30 बजे के मनीषा सिदार और मंजुलता सिदार की धारदार हथियार से वार कर लहुलूहान कर दिया गया था। युवतियों के शरीर के कई जगह पर चोट के निशान थे। अस्पताल ले जाते समय दोनों की मौत हो गई थी।

पुलिस को इस मामले में सीसीटीवी फुटेज से भागते हुए दो लड़के दिखाई दिए थे। जिनमें से एक फोन पर बात कर रहा था। जांच के दौरान पता चला कि दोनों युवक जो उनके साथ रुके हुए थे। इनमें से जिसका नाम सैफ है। एक बहन का कथित प्रेमी बताया जा रहा है।

पुलिस को तवे पर खून के निशान मिले हैं। खाने की थाली आधी खाई हुई मिली है। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि खाने के दौरान ही किसी बात को लेकर इन में विवाद हुआ और उसने तवा से सिर पर प्राणघातक वार किया। पुलिस को कथित प्रेमी सैफ सहित दोनों युवकों को पकड़ने में कामयाबी मिली है। जल्द ही इस मामले का पुलिस खुलासा कर देगी। पकड़ाए आरोपी सैफ भी रायगढ़ के गोपालपुर का रहने वाला है उसका मृतिका के साथ पिछले कई वर्षों से प्रेम संबंध था।

उक्त घटना को लेकर एक चौकाने वाला बात यह कि भाजपा के दिग्गज विधायक मान. बृजमोहन अग्रवाल; इस हत्याकांड से रहस्योद्घाटन किया है कि मृतक युवतियों ने चार दिन पूर्व ही राजधानी पुलिस से प्रोटेक्शन की गुहार भी लगाई थी।

Vineet Sharma

2017 से पत्रकारिता की शुरुआत की, पढ़ना और लिखना शौक,त्वरित घटनाक्रम,राजनीतिक एवं शैक्षिक गतिविधियों पर सहजता और सटीकता से समाचार लेखन, राष्ट्रीय डिजिटल मीडिया NEWJ के लिए सिटी रिपोर्टिंग की भी जिम्मेदार, रायगढ़ जिले में हाईवे क्राइम टाइम के जिला ब्यूरो चीफ के पद पर नियुक्त।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button