जमानत पर रिहाई काट रहे मासूम के हत्यारे ने दी आरक्षक को जान से मारने की धमकी।

सुनील महापात्र संवाददाता : हाईवे क्राइम टाइम
सरायपाली (महासमुंद)। सिघोड़ा थाना में पदस्थ एक आरक्षक को, हत्या के मामले में जेल से जमानत पर रिहाई काट रहे एक आरोपी ने शराब के नशे में उसके साथ गाली गलौच कर हाथापाई करते हुए उसे जान से मारने की धमकी देने का मामला उजागर हुआ है।
सूत्रानुसार; सिघोड़ा थाना में आरक्षक के रूप में पदस्थ सरायपाली थाना अंतर्गत ग्राम प्रेतनडीह निवासी सरोज कुमार बारीक, 1 नवंबर को 02 दिवस की आकस्मिक अवकाश पर अपने ग्राम प्रेतनडीह गया था। जहाँ उसे गाँव के ही हत्या कांड में जमानत पर रिहा हुए राजीव उर्फ राजू भोई के द्वारा जान से मारने की धमकी दिए जाने की बात आई है।
ज्ञात हो कि, लगभग दो वर्ष पूर्व ग्राम प्रेतनडीह में राजीव उर्फ राजू भोई ने गांव के एक चार वर्ष की बच्चे का मर्डर कर दिया था। फिलहाल अभी वह जमानत पर रिहाई काट रहा है।
आरक्षक सरोज से मिली जानकारी के अनुसार हत्याकांड के आरोपी राजू को जिस दौरान जेल भेजा गया, वह सरायपाली में थाना पदस्थ था। छुट्टी पर 1 नवंबर को जब वह अपने गाँव प्रेतनडीह पहुँचा, तब रात करीब 10 बजे राजीव उर्फ राजू भोई शराब के नशे में आकर उसके घर के सामने; तेरे कहने पर मुझे जेल भेजा गया कहकर उससे गाली गलौज करते हुये जान से मार से मार डालूंगा कहकर हाथापाई पर उतारू हो गया।
उक्त घटना से आहत, सरोज ने सरायपाली पुलिस में राजीव उर्फ राजू भोई के विरूद्ध उचित कार्यवाही करने की मांग कर शिकायत दर्ज करवाई है। जिस पर पुलिस ने राजीव भोई के विरुद्ध मामला कायम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *