Dial 112 की लचर सेवा और पुरानी बस्ती पुलिस की लेट लतीफी से हो गई हत्या।

पत्रकार दिनेश सोनी ने घटना के पहले ही खबर कर दिया था 112 को…
अपराध के क्षेत्र में तब्दील होता वामन राव लाखे वार्ड का कुशालपुर।
कुशालपुर और सुंदर नगर की सरहद (रिंग रोड के पास) स्थित पहाड़ी तालाब में लगता है नशेड़ीयो का मेला।
अनेकों बार “स्थानीय थाना, Citizen COP और 112” में सूचना/जानकारी देने के बाद भी कोई मुस्तैदी नहीं !
दिनांक 13 सितंबर 2019 को रात लगभग 9 : 40 बजे पत्रकार दिनेश सोनी, निवासी : कुशालपुर ने पहाड़ी तालाब के पास कुछ 15-20 नशेड़ियों का जमघट देखकर अपने मोबाइल नंबर 8718947100 से dial 112 में फोन लगाकर सूचना दिया था कि; यहाँ पर कुछ संदेही युवकों का मजमा लगा हुआ है। कृपया अतिशीघ्र पेट्रोलिंग पार्टी को नियंत्रित हेतु रवाना करने की कोशिश करे। लेकिन जैसा कि अक्सर बॉलीवुड फिल्मों में दिखाया जाता है, घटना घटित होने के बाद पुलिस पहुंचती है ठीक उसी अंदाज में एक युवक की हत्या हो जाने के बाद पुरानी बस्ती थाना के छगपु पहुंची !
रायपुर (hct)। पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के कुशालपुर इलाके में गणेश विसर्जन के दौरान उपजे मामूली विवाद में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। घटना कुशालपुर के झंडा चौक की है, जहां विसर्जन के लिए जा रहे दो युवकों के बीच झगड़ा हो गया, जिसके बाद एक युवक ने दूसरे युवक को चाकू मार दिया, वही खून से लथपथ युवक की मौके पर ही मौत हो गई।
पुरानी बस्ती पुलिस ने बताया कि गणेश विसर्जन के दौरान गोलू नायक और आरोपी जीतेन्द्र सेन उर्फ़ गजनी के बीच विवाद हो गया, वही विवाद इतना बढ़ गया कि जीतेन्द्र ने धारदार चाकू निकालकर गोलूू के ऊपर हमला कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी जीतेन्द्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *