Chhattisgarh

चक्रधर समारोह के पहले दिन ही माहौल में मची गहमागहमी,पत्रकारों ने किया बहिष्कार!!

HCT:रायगढ़। हाई प्रोफइल हो रखे कार्यक्रम की एक झलक कुछ इस तरह की भी सामने निकल आयी है। जिसमे मिल रही जानकारी के अनुसार रायगढ़ के पत्रकारों ने प्रदेश स्तर के कार्यक्रम चक्रधर समारोह का बहिष्कार कर दिया है।यह कार्यकर्म जहाँ एक तरफ रामलीला मैदान और ऑडोटोरियम के बीच शहर में चर्चा का विषय बना रहा वही इसके पहले ही दिन इस प्रकार की घटना होना माहौल में गहमागहमी पैदा करता है।

जानिए पूरा मामला:-
चक्रधर समारोह के पहले ही दिन पत्रकारों ने कार्यक्रम का बहिष्कार किया।पुलिस और प्रशासन की ओर से अड़ियल रवैया अपनाते हुए कुछ पत्रकार साथियों के साथ हुए दुर्व्यवहार किया गया।जिससे सभी पत्रकार अपने साथी के समर्थन में सभा स्थल से उठ कर बाहर आ गए।

हालांकि जिला प्रशासन और पुलिस की ओर से उन्हें समझाने का प्रयास भी किया गया।रायगढ़ के युवा विधायक प्रकाश नायक में भी उन्हें समझाइश दी कि वह कार्यक्रम का कवरेज करें। लेकिन पत्रकार अपने साथियों से हुए दुर्व्यवहार के कारण काफी आक्रोशित थे और वह एकाएक कार्यक्रम स्थल से उठकर बाहर चले आये। विधायक प्रकाश नायक ने मुख्यमंत्री से बात रखने को कहा लेकिन कुछ नतीजा न निकलता देख कर ।खबर लिखे जाने तक लगभग एक घंटे से बहिष्कार जारी रखा हुआ है।

Vineet Sharma

2017 से पत्रकारिता की शुरुआत की, पढ़ना और लिखना शौक,त्वरित घटनाक्रम,राजनीतिक एवं शैक्षिक गतिविधियों पर सहजता और सटीकता से समाचार लेखन, राष्ट्रीय डिजिटल मीडिया NEWJ के लिए सिटी रिपोर्टिंग की भी जिम्मेदार, रायगढ़ जिले में हाईवे क्राइम टाइम के जिला ब्यूरो चीफ के पद पर नियुक्त।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button