Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Chhattisgarh

मंत्री अनिला भेड़िया के पायलट वाहन (बोलेरो) से भिड़े बाइक सवार दो युवक।

*हेमंत साहू

वाहन चालक की सूझबूझ से दुर्घटनाग्रस्त होने से बचा मंत्री का वाहन।

डौंडीलोहारा। महिला एवं बाल विकास समाज कल्याण विभाग की मंत्री अनिला भेड़िया के पायलट वाहन (बोलेरो) से मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने सीधी टक्कर मार दी, प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मोटरसाइकिल सवार दोनों युवक शराब के नशे में थे। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज शाम लगभग 4:00 बजे ग्राम जाटादाहा में डौंडीलोहारा से दल्ली राजहरा जा रहे मंत्री अनिला भेड़िया के काफिले के आगे चल रही पायलट बोलेरो वाहन से विपरीत दिशा दल्ली राजहरा की ओर से आ रहे मोटरसाइकिल सवार दो युवक जोकि शराब के नशे में थे उनकी मोटरसाइकिल सीधे मंत्री के खड़े पायलट वाहन से जा भिड़ी। जिससे पायलट वाहन का  कांच व  अन्य हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

पायलट वाहन के चालक की सूझबूझ से मंत्री का वाहन दुर्घटना से बचा।

पुलिस ने बताया कि मंत्री के पायलट वाहन के चालक ने जब ग्राम जाटादाहा के पास सामने से तेज गति से आ रहे बाइक सवारो को देख कर अपना वाहन खड़ा कर दिया था। लेकिन बाइक सवार की रफ्तार काफी तेज होने के कारण वे सीधे पायलट वाहन से भिड़ गए, पायलट वाहन चालक के अनुसार अगर वह आगे निकल जाते तो पीछे चल रही मंत्री की गाड़ी से बाइक टकरा सकती थी।

बाइक सवार युवक रखे थे ।5 लीटर महुआ शराब

पुलिस ने बताया कि दल्ली राजहरा की ओर से आ रहे दोनों युवक जोकि ग्राम कोरगुडा के रहने वाले हैं उनमें से युवकों के नाम 1-संजय उर्वशा, पिता चिंतू राम उम्र 27 वर्ष, 2-चंद्रकांत सलामें, पिता खोरबाहरा उम्र 27 वर्ष इन युवकों ने अपने पास 5 लीटर के गैलन में महुआ की शराब रखी थी जो कि पूरी बह गई थी। घटना दिनांक 07/07/19 की बताई गई है।

घायल युवकों को डौंडीलोहारा अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

दुर्घटना में घायल युवकों को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया। जहां उनका इलाज जारी है।

मोटरसाइकिल चालको के खिलाफ अपराध दर्ज।

पायलट वाहन चालक पुष्पेंद्र मिश्रा की रिपोर्ट पर बाइक चालक के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर धारा 279 -237 के तहत कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page