Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

Encounter In UP: बहराइच हिंसा के दो आरोपियों का एनकाउंटर, नेपाल भागने की फिराक में थे सरफराज और तालिब

बहराइच में मां दुर्गा के विसर्जन के दौरान हिंसा भड़क गई थी, जिसमें सरफराज और तालिब ने रामगोपाल मिश्रा को गोली मारी थी। इस मामले में आरोपी सरफराज और तालिब का एनकाउंटर कर दिया है।

HIGHLIGHTS

  1. रामगोपाल मिश्रा की हत्या में सरफराज और तालिब आरोपी।
  2. सरफराज और तालिब नेपाल भागने की कोशिश कर रहे थे।
  3. आरोपी हमीद की बेटी ने जताई थी हत्या करने की आशंका।

एजेंसी, बहराइच। बहराइच में मां दुर्गा के विसर्जन के दौरान हिंसा भड़क गई थी, जिसमें रामगोपाल मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में आरोपी सरफराज और तालिब का एनकाउंटर कर दिया है। यह एनकाउंटर नेपाल बॉर्डर के पास हांदा बेसारी केनल के इलाके में हुआ।

जानकारी के अनुसार सरफराज और तालिब नेपाल भागने की फिराक में थे। इस बात की जानकारी मिलने पर एसटीएफ ने दोनों की घेराबंदी कर दी थी। दोनों को मुठभेड़ के दौरान गोली लगी है, जिसमें सरफराज और तालिब के पैर में गोली लगी है। दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। दोनों अभी अस्पताल में भर्ती है।

मुख्य आरोपी हमीद की बेटी का बयान

बहराइच हिंसा में मकान मालिक अब्दुल हमीद पर गोपाल मिश्रा पर गोली चलाने का आरोप है। उनकी बेटी रुखसार ने मीडिया से कहा कि कल 4 बजे मेरे पिता अब्दुल हमीद, मेरे दो भाई सरफराज, फहीम और उनके साथ एक अन्य युवक को यूपी एसटीएफ ने उठा लिया है। मेरे पति और मेरे देवर को पहले उठाया जा चुका है। उनकी किसी भी थाने से कोई खबर नहीं मिल पा रही है। हमें डर है कि उनका एनकाउंटर कर हत्या की जा सकती है।

सुबह राम गोपाल को गोरी माने वाला वीडियो हुआ था वायरल

राम गोपाल मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सुबह तेजी से वायरल हुआ। इस वीडियो में राम गोपाल झंडे को उतारकर उसको लपेट रहा था। तभी सामने से राम गोपाल के ऊपर गोली चला दी जाती है, जो सीधे उसके सीने में आकर लगती है। उसके बाद वीडियो में कुछ बच्चों की आवाज आती है, जिसमें वह मर गया…मर गया, भाग..भाग कहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page