Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

Uttarakhand Crime: दूसरी पत्‍नी से बहस हुई तो दुपट्टे से गला घोटकर मार डाला, खुद पहुंचा थाने

Husband Kill Wife लालकुआं में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां एक पति ने अपनी पत्नी की दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी। आरोपी ने खुद कोतवाली जाकर घटना की जानकारी दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस जघन्य अपराध ने पूरे क्षेत्र में सनसनी फैला दी है। जानिए इस भयावह घटना के बारे में विस्तार से।

  1. पहली पत्नी को तलाक देकर बागेश्वर से की थी आरोपित ने दूसरी शादी
  2. पहली पत्नी से दो बेटे हैं, जबकि मृतका की भी पहले पति से एक बेटी है
  3. बीते सोमवार रात दोनों के बीच हुई थी कहासुनी, आवेश में आकर कर दी हत्या

 लालकुआं। Husband Kill Wife: बिंदुखत्ता में ग्रामीण ने अपनी पत्नी की दुपट्टे से गलाघोट कर हत्या कर दी। इसके बाद खुद कोतवाली जाकर घटना की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए हल्द्वानी भेज दिया है। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैली है। घटना सोमवार रात करीब 12 बजे की है। मंगलवार देर शाम मृतका के स्वजन कोतवाली पहुंच गए है।

बिंदुखत्ता के रावत नगर द्वितीय निवासी गोबिंद मेहता पुत्र उमेद सिंह 44 वर्ष गोलगेट नगला के पास मैकेनिक का काम करता है। आरोपित का पांच वर्ष पूर्व पहली पत्नी से तलाक हो गया था। आरोपित ने दो साल एक पहले मंदिर में बागेश्वर के ग्राम लाथी, चनौलीतोक सामा निवासी विधवा ललिता उम्र 38 से विवाह किया था। आरोपित के पहली पत्नी से दो बेटे हैं, वहीं मृतका के पहले पति से एक बेटी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page