Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

शिवपुरी में दोस्त के पैसे के दिखावे को खुद का अपमान समझ नाबालिग छात्र ने कर दी हत्या

स्‍कूटी से स्‍कूल में पढ्ने जा रहे 10वीं के छात्र की हत्‍या कर दी गई। छात्र खेत में गंभीर रूप से घायल हालत में मिला। उसके सिर पर पत्‍थर पटके गए हैं। छात्र को ग्रामीणों ने अस्‍पताल पहुंचाया। जहां पर डाक्‍टरों ने उसका परीक्षण करने के बाद उसे म़त घोषित कर दिया।

HIGHLIGHTS

  1. साथी छात्र के सिर पर पत्थर पटक कर हत्या के मामले में आरोपित बोला-कुंठित हो गया था
  2. बच्चों पर नजर बनाकर रखें पेरेंट्स, फ्रेंड सर्कल में पैसों का दिखावा तो नहीं कर रहे
  3. मृतक छात्र से पहले हुआ था आरोपित का झगड़ा, लेकिन बदला लेने की दोबारा दोस्ती

शिवपुरी।सरस्वती विद्यापीठ स्कूल के कक्षा दसवीं के 16 वर्षीय छात्र मिलन धाकड़ की हत्या के नाबालिग आरोपित से वारदात का कारण सुनकर पुलिस भी चौंक गई है। हत्यारोपित ने बताया कि मिलन उसका मित्र था, परंतु वह अक्सर अपनी स्कूटी, पैसों का दिखावा करता था। कई बार इसी के चलते उसका सार्वजनिक अपमान भी किया। यही कुंठा उसके मन में पल गई और उसने प्लानिंग तैयार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। मामले का पर्दाफाश करते हुए पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ ने यह अपील भी कि पेरेंट्स बच्चों के साथ फ्रेंड सर्कल पर भी जरूर नजर रखें। कहीं बच्चा पेरेंट्स के रसूख सहित पैसों का दिखावा दोस्तों के बीच तो नहीं कर रहा है।

बदला लेने के लिए दोबारा की दोस्ती

आरोपित ने बताया कि दोनों के बीच झगड़ा होने के बाद जब उसने मिलन को मारने का इरादा किया तो प्लान के तहत दोबारा दोस्ती की। एक दिन घटना स्थल और वहां से भागने के रास्ते की रैकी की। मिलन को बताया कि उसे एक व्यक्ति से 20 हजार रुपये लेने हैं। उसके पास गाड़ी नहीं है। अगर वह उसे वहां तक अपनी स्कूटी से ले चलेगा तो वह कुछ पैसे उसे भी दे देगा। मिलन पैसों के लालच में आकर मंगलवार की सुबह स्कूल के बहाने महल रोड पर आया और झांसी तिराहा होते हुए घटना स्थल पर पहुंचा। वहां उसने मिलन को मार दिया।

तीन बार उसके सिर पर पटका पत्थर

आरोपित ने बताया कि गाड़ी से उतरकर मिलन को कोई मौका दिए बिना ही उस पर प्रहार कर उसे जमीन पर गिरा दिया। इसके बाद एक-एक कर उसके सिर पर तीन बार पत्थर पटका। इसके बाद बड़ा गांव होते हुए खरई पहुंचा जहां उसने इलेक्ट्रिक स्कूटी को चार्ज किया तथा रामनगर के आसपास छिपा बैठा रहा। पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में हत्या की घटना से पहले आरोपित ही मिलन के साथ स्कूटी पर पीछे बैठा नजर आ गया था, उसे पता था कि रास्ते में कई जगह सीसीटीवी कैमरे लगे हैं यही कारण है कि अपनी टी-शर्ट से पूरे रास्ते चेहरा छिपाए रखा। पुलिस को इसलिए उसी पर शक था। जब आरोपित स्कूटी से भागकर अपने मामा के घर बिलोकलां जा रहा था तभी उसे गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page