Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

घर घुसकर धारदार हथियार से गला रेतकर हत्यारे हुए फरार, छत्तीसगढ के रायगढ़ शहर में मचा हड़कंप

रायगढ़ शहर के वार्ड नंबर 30 अंधेरी पुलिया में घटित वारदात की भनक लगते ही पुलिस के आलाधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हुए है। वही जघन्य हत्याकांड से शहर में हड़कंप मच गया हैं, मोहल्ले वासी सहमे हुए हैं। निर्मम हत्या कर हत्यारे वहां से फरार हो गए किसी को भनक तक नहीं लगी..

HIGHLIGHTS

  1. रायगढ़ में शहर में हुई हत्या की वारदात
  2. घर के दवाजे के पास पड़ी हुई थी लाश
  3. खोजी कुत्ता व फोरेंसिक टीम मौके पर मौजूद

रायगढ़। शहर के जूटमिल क्षेत्र से सनसनीखेज हत्याकांड की वारदात सामने आई है। वार्ड नंबर 30 अंधेरी पुलिया (गंधरी पुलिया) के समीप रहने वाले रमेश उर्फ बब्बू तिवारी की अज्ञात हत्यारों ने गला रेत कर हत्या कर दी है।

हत्या वारदात की सूचना मिलते ही दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंची पुलिस, निरीक्षक मोहन भारद्वाज की टीम ने जांच शुरू कर दिया है। प्रथम दृष्टया मामला आपसी रंजिश का प्रतीत हो रहा है। पूरे मामले से पर्दा हटाने पुलिस जांच में जुट गई है।

घर के दवाजे के पास पड़ी हुई थी लाश

रमेश उर्फ बब्बू तिवारी जो घर के पीछे रेलवे ट्रैक है। वे घर पर अकेले रहते थे। मृतक की पत्नी की मृत्य पूर्व में हो चुकी है। आज सुब​ह काम करने वाली बाई जब घर पर आई तो घर बंद था। फिर वह बार-बार कॉल करने लगी। पर कोई जवाब नही आया।

कामवाली बाई ने आस-पास के लोगों को दी सूचना

बब्बू तिवारी का कॉल जा रहा था। पर कोई जवाब नही आने से वह सकते में आ गई कामवाली। अनहोनी के आशंका को लेकर उसने आस-पास के लोगों सूचना दी। घर बंद था। अंदर झाक के देखने पर खून के छीटे दिखाई दे रहें थे।

मृतक ब्याज में रकम देने का काम करता था

मिली जानकारी के अनुसार मृतक बब्बू तिवारी लोगों को ब्याज में रकम दिया करता था। हो सकता है रकम को लेकर कुछ विवाद हुआ हो और अज्ञात आरोपितों ने उनकी हत्या की हो।

दीवारों पर खून के छीटे देख लोगों ने दी पुलिस को सूचना

धीरे-धीरे भारी भीड़ इकट्ठा होने लगी फिर पुलिस को सूचना दी गई पुलिस की टीम ने जांच शुरू कर दिया है। पूरे मामले से पर्दा हटाने पुलिस जांच में जुट गई है। खोजी कुत्ते की मदद ली जा रही है। फोरेंसिक टीम भी मौजूद है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page