Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

शिवपुरी से लोडर चोरी कर भागे चोर, पनिहार में राहगीर को उड़ाया, घेराबंदी की तो गोली मारकर जंगल में भागे

चोर कार से शिवपुरी पहुंचे ओर एक व्‍यापारी के लोडर को चुरा कर ग्‍वालियर की तरफ भागने लगे। भागने के दौरान पनिहार के पास चोरों ने एक व्‍यक्ति को उडा दिया। इसके बाद भी चोर नहीं रुके। ग्रामीणों ने चोरों को घेर लिया। ऐसे में चोरों का वाहन डिवायडर से टकरा गया और पलट गया। इसके बाद चोर जंगल की ओर भाग गए।

HIGHLIGHTS

  1. ट्राइबर कार में सवार होकर लोडर चुराने पहुंचे थे लोग
  2. पनिहार के पास टककर मारने के बाद भी नहीं रुके चोर
  3. गांव वालों ने चोरों को घरेा तो वे वाहन छोड़कर जंगल की ओर भागे

ग्वालियर। शिवपुरी के करैरा अनुभाग में सुरवाया क्षेत्र से एक व्यापारी का लोडर बीती रात चोरी हो गया। चोर रिनाल्ट ट्राइबर कार में सवार होकर आए थे। लोडर चोरी कर यह चोर ग्वालियर की तरफ़ भागे।

ग्वालियर में पनिहार के पास से गुजर रहे थे। तभी राहगीर से गाड़ी टकरा गई। चोरों ने राहगीर को टक्कर मारने के बाद भी गाड़ी नहीं रोकी।राहगीर के साथियों ने आगे गाँव में खबर कर दी तो याहां गाँव वालों ने चोरों को घेर लिया। जब जनता ने घेरा तो इन चोरों ने गोली चला दी। एक ग्रामीण को गोली लगी है। इसके बाद तो दहशत फैल गई। छोड़ यहां से भागे तो आगे चोरों की गाड़ी भी डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। इसके बाद चोर अपनी गाड़ी भी छोड़कर जंगल में भाग गए।

गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस अधिकारियों ने तुरंत चोरों की घेराबंदी के लिए पनिहार थाना प्रभारी ध्वल सिंह चौहान, उनकी टीम और आसपास के थानों की टीमों को जंगल में उतार दिया। रात तीन बजे से जंगल में सर्चिंग चल रही हैं।

कार में मिले हथियार और कारतूस

रिनॉल्ट कार में हथियार और कारतूस मिले हैं। पुलिस को व्यापारी का लोडर भी मिल गया है। पुलिस पड़ताल कर रही है रिनाल्ट कार किसके नाम है। आशंका है, यह कार चोरी की हो सकती है। अगर चोरों की ही कार निकली तो पहचान आसानी से हो सकेगी।

आधा दर्जन थे बदमाश

गांव वालों ने बताया कि आधा दर्जन बदमाश कार में थे। इन बदमाशों की घेराबंदी के लिए टीमे लगी है। सीसीटीवी कैमरे में भी कुछ जगह कार में बदमाश नज़र आए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page