Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

ChhattisgarhPolitics

सुनो ससुर जी, लग गया 120बी…

पुनीत गुप्ता पर भादस की धारा 120बी, 409,467,468 और 420 के तहत मुकदमा दर्ज।

रायपुर (hct)। रमन सिंह के दामाद बाबू पुनीत गुप्ता पर अब शनैः शनैः शिकंजा कसता नजर आने लगा है। हाईवे क्राइम टाईम पर सबसे पहले (8 मार्च 19 को) “रमन सिंह के दामाद पुनीत गुप्ता पर गिर सकती है कार्रवाई की गाज..?”(http://highwaycrimetime.in/archives/2088) शीर्षक से प्रसारित समाचार का असर हो चुका है।
उक्त शीर्षक में प्रसारित समाचार में हमने उल्लेख किया था कि रमन सिंह के दामाद पुनीत गुप्ता ने डीकेएस सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल में पुनीत गुप्ता के डीकेएस में पदस्थ कार्यकाल में अनेक घपले-घोटाले हुए, अनेक अनियमितताएं बरती गई। आउट सोर्सिंग, फर्जी नियुक्तियां मेडिकल मशीनरीज की खरीद-फरोख्त में हेराफेरी आदि-अनादि के अलावा एक ऐसे रहस्य का भी खुलासा किया, जिसमें एक महिला कम्प्यूटर ऑपरेटर, निकिता को डॉ बनाए जाने का मामला शामिल था, जिसके घर पर रेड पड़ने की भी खबरे अखबार की सुर्खियां बनी।
बता दें कि उस महिला को इसकी भनक लग चुकी थी और वह फिलहाल फरार बताई जा रही है। अब इस मामले में 15 मार्च को एक और कड़ी जुड़ चुकी है। डा.पुनीत गुप्ता के खिलाफ रायपुर में पुलिस ने एक गंभीर आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है। लंबे समय से इन शिकायतों का सिलसिला जारी था, जैसे ही सरकार बदली इन शिकायतों की पोल परत दरपरत खुलते गई और उसकी जांच के लिए सरकार ने एक जांच कमेटी का गठन किया था। कमेटी की जांच रिपोर्ट के आधार पर पुलिस में शिकायत की गई है। पुलिस ने पुनीत के खिलाफ धारा 420, 409, 467, 468,120 बी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page