Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Crime

Sagar News: मंत्री गोविंद सिंह पर जिस शख्‍स को गायब करने का आरोप, उसके हमशक्ल को उठा लाई पुलिस

Sagar News: मंत्री गोविंद सिंह पर जिस शख्‍स को गायब करने का आरोप, उसके हमशक्ल को उठा लाई पुलिस

HIGHLIGHTS

  1. सागर में स्वजन ने हमशक्ल को पहचानने से किया इन्कार।
  2. पुलिस का भोपाल से लाए गए युवक के स्वजन से हुआ संपर्क।
  3. पुलिस के अनुसार स्‍वजनों को जल्‍द सोंप दिया जाएगा युवक।

 सागर। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री गोविंद राजपूत पर जिस मान सिंह पटेल के गायब करने का आरोप है, उसके हमशक्ल को पुलिस ने सोमवार को भोपाल में पकड़ा है। जब पुलिस उसे लेकर सागर पहुंची तो स्वजन ने पहचानने से इन्कार कर दिया है।

वर्ष 2016 में गुम हुए सागर निवासी मान सिंह पटेल के मामले में चार दिन पहले सुप्रीम कोर्ट ने नई स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआइटी) गठित करने के आदेश दिए थे। इसके बाद से ही सागर पुलिस इस मामले में गंभीरता दिखा रही है। सागर पुलिस भोपाल के छोला गणेश मंदिर के पास से संतोष श्रीवास्तव उर्फ कबाड़ी को उठाकर लाई है।
naidunia_image

स्‍वजन से हुआ संपर्क
पुलिस अधीक्षक विकास कुमार सहवाल का कहना है कि भोपाल से लाए गए संतोष के स्वजन से संपर्क हो गया है। वह बैरसिया के रहने वाले हैं। मान सिंह व उसका हुलिया एक जैसा होने की वजह से संतोष को भोपाल पुलिस की मदद से पहचान कराने के लिए सागर लाया गया था। जल्द संतोष को उनके स्वजन के हवाले कर दिया जाएगा।
मामला है जमीन विवाद का
गौरतलब है कि मान सिंह पटेल वर्ष 2016 में लापता है। जमीन विवाद मामले में उनके बेटे सीताराम ने मंत्री गोविंद सिंह राजपूत और उनके सहयोगियों पर पिता को गायब कराने का आरोप लगाया है। सीताराम ने पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराने आवेदन दिया था, लेकिन पुलिस ने मान सिंह की गुमशुदगी दर्ज कर ली।
बेटे ने किया यह दावा
सीताराम पटेल ने दावा किया था कि उनके पिता अगस्त 2016 में उस समय लापता हो गए, जब उन्होंने राजपूत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। यह शिकायत सागर जिले में उनकी पुश्तैनी जमीन पर राजपूत और उनके साथियों द्वारा अवैध कब्जा और निर्माण से संबंधित थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page