कोसीर (रायगढ़)। ग्राम उलखर में आयोजित 3 दिवसीय अखिल भारतीय रामनामी महासभा बड़े भजन मेला में प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कैबिनेट मंत्री डॉ शिवकुमार डहरिया, उमेश पटेल व रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक, लैलूंगा विधायक चक्रधर सिंह सिदार ने शिरकत की और जैतखाम में धजा चढ़ाकर पूजा अर्चना की।
आगे अखिल भारतीय रामनामी महासभा 110 वां वर्ष व सारंगढ प्रथम आगमन पर पधारे प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री मा० भूपेश बघेल जी को सारंगढ विधायक श्रीमती उत्तरी गनपत जांगड़े ने चांदी के मुकुट पहनाकर सम्मानित किए।
मंत्री मा० डॉ शिव कुमार डहरिया, मा० उमेश पटेल, रायगढ़ जिले के विधायकगणों, पदाधिकारीयों का स्वागत अभिनंदन कर कांग्रेस को ऐतिहासिक जीत दिलाने पर समस्त विधानसभा के जनता का आभार प्रकट किया।
भजन मेला के कार्यक्रम को सफल बनाने जिले के समस्त हजारों की संख्या में पहुंचे कार्यकर्त्तागण व आमजन को धन्यवाद ज्ञापित कर सारंगढ की बहुप्रतीक्षित मांग सारंगढ जिला निर्माण के लिए मंच से माननीय मुख्यमंत्री जी से मांग की जिस पर मुख्यमंत्री जी ने बहुत जल्द उचित कदम उठाने आश्वस्त किया।
कार्यक्रम को सर्वप्रथम जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरुण मालाकार ने सम्बोधित किया और कार्यक्रम में पहुंचे समस्त अतिथियों का स्वागत अभिनंदन किया।

*लक्ष्मी नारायण लहरे।

By Dinesh Soni

जून 2006 में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय द्वारा मेरे आवेदन के आधार पर समाचार पत्र "हाइवे क्राइम टाईम" के नाम से साप्ताहिक समाचार पत्र का शीर्षक आबंटित हुआ जिसे कालेज के सहपाठी एवं मुँहबोले छोटे भाई; अधिवक्ता (सह पत्रकार) भरत सोनी के सानिध्य में अपनी कलम में धार लाने की प्रयास में सफलता की ओर प्रयासरत रहा। अनेक कठिनाइयों के दौर से गुजरते हुए; सन 2012 में "राष्ट्रीय पत्रकार मोर्चा" और सन 2015 में "स्व. किशोरी मोहन त्रिपाठी स्मृति (रायगढ़) की ओर से सक्रिय पत्रकारिता के लिए सम्मानित किए जाने के बाद, सन 2016 में "लोक स्वातंत्र्य संगठन (पीयूसीएल) की तरफ से निर्भीक पत्रकारिता के सम्मान से नवाजा जाना मेरे लिए अत्यंत सौभाग्यजनक रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.