Chhattisgarh

LIVE:- छत्तीसगढ़ शपथ ग्रहण समारोह !! सीधे आपके मोबाइल स्क्रीन पर..

HCT:रायपुर। चुनाव मतगणना के बाद 68 सीटों पर कांग्रेस के जीतने के साथ ही कांग्रेस छत्तीसगढ़ में सबसे बड़ी पार्टी मिल कर उभरी एवं लंबी खींचतान के बाद आखिरकार भूपेश बघेल के नाम पर मुहर लगी। आज 4:30 बजे के समीप साइंस कॉलेज मैदान रायपुर में शपथ ग्रहण लेने वाले थे। जिनके साथ ताम्रध्वज साहू व टी एस बाबा भी शपथ लेने वाले थे।


देखिए शपथ ग्रहण समारोह नीचे लाइव टीवी में

सभार ibc24 मीडिया

https://youtu.be/3Bwb3dZFjE0

सभार न्यूज़ 18 मीडिया

बारिश बनी भारी अव्यवस्था का कारण:-

लेकिन भारी बारिश के कारण स्थान परिवर्तन करके इंडोर स्टेडियम कर दिया गया जहां मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल एवं प्रभारी राज्यपाल छत्तीसगढ़ के द्वारा शपथ ग्रहण करवाया जाना है।

जगह परिवर्तन होने के कारण पुराने साइंस कॉलेज मैदान में 50000 लोगों की बैठने की व्यवस्था की गई थी जो अब घटकर मात्र 10000 हो गई है जिससे विधायक गणों एवं उनके साथ उपस्थित तमाम समर्थकों को ,मीडिया कर्मियों को एवं पूर्व विधायक को बैठने में मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है।


एक्शन में सी एम:-

वही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में कमलनाथ ने शपथ ग्रहण कर लिया एवम किसानों के कर्ज माफी से संबंधित प्रपत्र पर भी साइन करके यह साफ कर दिया कि कांग्रेस अपने घोषणापत्र पर अडिग रहेगी।

  1. कन्या दान योजना राशि को बढ़ा कर 28 हज़ार से 51 हज़ार कर दी है।
  2. चार बड़े गवर्मेंट क्लस्टर स्थापित करने का फैसला

Vineet Sharma

2017 से पत्रकारिता की शुरुआत की, पढ़ना और लिखना शौक,त्वरित घटनाक्रम,राजनीतिक एवं शैक्षिक गतिविधियों पर सहजता और सटीकता से समाचार लेखन, राष्ट्रीय डिजिटल मीडिया NEWJ के लिए सिटी रिपोर्टिंग की भी जिम्मेदार, रायगढ़ जिले में हाईवे क्राइम टाइम के जिला ब्यूरो चीफ के पद पर नियुक्त।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button