Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

CrimeNational

गर्भवती हाथी की मौत का आरोपी गिरफ्तार। पुलिस ने जांच तेज कर दी…

हत्या के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार।

कोच्चि। केरल वन विभाग ने शुक्रवार (5 जून) को पलक्कड़ में गर्भवती हाथी विनायकी की हत्या के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया कर लिया है। जिससे देश भर में लाखों लोगों का दिल दहल गया। जांच टीम इस जाँच में बात को भी शामिल किया गया है कि कहीं विनायकी के हत्या में कहीं वे तो नहीं जो जंगलों में अवैध शराब बनाने वालों का काम करती थी

केरल के वन मंत्री के राजू ने रिपोर्ट की पुष्टि करते हुए कहा कि गर्भवती हाथिनी के मौत के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है इस अपराध में एक से अधिक लोगों के शामिल होने की शंका हैं और सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने की प्रक्रिया चल रही है। भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो, यह सुनिश्चित करने के लिए मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी।

विनायकी एक गर्भवती जंगली हाथी की मौत 27 मई को पलक्कड़ जिले में हो गई, जब उसने पटाखे से भरी एक अनानास खाया, जिसे कुछ स्थानीय लोगों के द्वारा उसे खाने के लिए दिया गया था। वन अधिकारियों के अनुसार, हाथी को अपने निचले जबड़े में चोट लगी थी।

प्राथमिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि फल के अंदर कुछ प्रकार के पटाखे हो सकते हैं। जिस पर मामूली दबाव होने में विस्फोट होता है गर्भवती हाथी की मौत ने विवाद खड़ा कर दिया है, केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने विनायकी की मौत को एक दर्दनाक बात करार दिया और कहा कि यह अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है। केंद्रीय पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि केंद्र ने इस घटना को गंभीरता से लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page