Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Uncategorized

नमक को लेकर धैर्य रखें जनता , व्यवसायी काला बाजारी ना करें : प्रकाश रोहरा।

गरियाबंद (hct)। आगामी दिनों में नमक की अनुपलब्धता को लेकर फैली अफवाह के बीच चेम्बर ऑफ कॉमर्स के जिला अध्यक्ष प्रकाश रोहरा का कहना है ये सब कोरी अफवाह फैलाई जा रही है। जनता को अफवाहों पर ध्यान नहीं देना चाहिए। रोहरा ने व्यापारियों से भी निवेदन किया है की अफवाहों के आधार पर आवश्यक वस्तुओं, खाद्य पदार्थो का मूल्य बढ़ाकर ब्लैक मार्केटिंग ना करें।

नगर की प्रतिष्ठित थोक व्यवसायिक संस्था एमएसजी किराना के संचालक के अनुसार करीब महीने भर से गुजरात से नमक की रेक नही आयी है जिसकी वजह से थोड़ी बहुत शार्टेज है, किंतु एक या दो दिनों में ये शार्टेज खत्म हो जायेगी, क्योंकि दो से अधिक मालगाड़ियों की रेक नमक लेकर निकल चुकी है, दो दिनों में नमक खुले बाजार में पुराने दर पर ही भरपूर मात्रा में उपलब्ध हो जायेगा।

जिला खाद्य अधिकारी हुलास डड़सेना के अनुसार नमक को लेकर अफवाह फैलाई गई है, पीडीएस के तहत जिले में हितग्राहियो को नमक का वितरण किया जा रहा है। लॉक डाउन की वजह से ट्रांसपोर्टिंग और लेबर की कमी के कारण हो सकता है की बाजार में नमक का थोड़ा बहुत शार्टेज हुआ होगा, किन्तु शीघ्र ही बाजारों में भी नमक की आपूर्ति हो जायेगी।

https://chat.whatsapp.com/F36NsaWtg7WC6t0TjEZlZD

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page