Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Chhattisgarh

ब्रेकिंग:- रायगढ़ राजीव नगर बूथ क्रमांक 33 में स्थानीय लोगों का हो-हंगामा बीजेपी पर पैसे बांटने के लगे आरोप..देखिये वीडियो में।

HCT:रायगढ़।आज सुबह से ही राजीव नगर स्थित बूथ क्रमांक 33 शासकीय प्राथमिक नवीन शाला चर्चा का विषय रहा। कभी मशीन खराबी को लेकर, तो कभी पैसों की बटाई को लेकर.. जी हां सुबह सुबह यह आलम रहा की मशीनें खराब हुई फिर बनी फिर खराब हुई। इस बीच आम जनों को दो घंटों तक मशीन की वजह से परेशानियों का सामना करना पड़ा।

देखिये वीडियो में बीजेपी आलाकमान से दलालों की बातचीत फिर उन्ही दलालों को पकड़कर पब्लिक का जबरजस्त हंगामा

शाम 4:30 बजे के समीप कुछ ऐसी घटना हुई जिसमे बूथ के बाहर उपस्थित जनता के द्वारा आरोप प्रत्यारोप लगाए जाने शुरू हो गये कि भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा पैसा वितरण किया जा रहा है।कुछ 3 बीजेपी दलालों को जब उपस्थित स्थानीय जनता ने पकड़कर सामूहिक तौर पर उनसे पूछताछ चालू की तो उनके हाथों में 2000 से 5000 तक की राशि (स्पस्ट जो कि वीडियो में देखी जा सकती है) दिखी जिसे बीजेपी कार्यकर्ता ने 500 कहकर नाश्ता के लिए पैसे लिए हैं बोले। वहीं कुछ ने घर फांद कर भागना उचित समझा।इनका नाम बीजेपी जिला युवामोर्चा अध्यक्ष से जोड़ा जा रहा था। वही ज़िलाध्यक्ष पब्लिक के द्वारा बूथ पर रोके जाने व शोर मचाये जाने पर बूथ छोड़कर निकलने में कामयाब रहे।

वही कांग्रेस के आईटी सेल अध्यक्ष संजय शर्मा ने विरोध प्रकट करते हुए हाईवे क्राइम टाइम से कहा कि:-

इस तरह की घटना बीजेपी के कार्यकर्ताओं के द्वारा होना बहूत ही शर्म की बात है व कितने भी यत्न जतन क्यों न कर ले कांग्रेस की सरकार बनने से वे रोक नही सकते आशा है कि जिला प्रसाशन इसको संज्ञान में लेते हुए कड़ी कार्यवाही करेगी।

अब देखा जाना है की जिला प्रशासन इसके ऊपर क्या कदम उठाती है वहीं स्थानीय लोगों ने सीएसपी सिद्धार्थ तिवारी को फोन करके मौके पर बुलाया जहां सीएसपी सिद्धार्थ तिवारी ने पहुंचकर उनको संतुष्टि दी की कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page