मथुरा में महिला पुलिस कर्मी पर एसिड अटैक !

एक तरफ देश अंतर्राष्ट्रीय विपदा कोरोना जैसी महामारी की चपेट में हैं वहीं दिल्ली सहित तमाम भाजपा शासित प्रदेशों खासकर उत्तर प्रदेश में जान माल की आम जनता को कौन कब कहाँ मार दे भगवान तो क्या सुरक्षा में तैनात जवान भी नहीं ग्यारंटी दे सकते। यह तब और गहन चिंताजनक है जब एक सुरक्षाकर्मी के ऊपर किसी कुंठित / दिग्भ्रमित युवाओं के द्वारा तेजाब से हमला कर फरार हो जाते हैं और पुलिस के आलाधिकारी खानापूर्ति के नाम पर सिर्फ और सिर्फ तलाशी का अमलीजामा पहनाने में मशगूल हो जाते हैं !

यू पी। यह जंगल राज नही तो क्या है महाराज ? मथुरा में महिला पुलिसकर्मी नीलम के साथ जो दर्दनाक घटना घटी है; वह देश में बेटियों की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर रही है ! वर्तमान में सिर्फ़ ध्यान भटकाने का काम किया जा रहा है वास्तविकता से सरकार कोसों दूर है ! आख़िर कब तक ?

जिले में सदर थाना क्षेत्र के दामोदरपुरा इलाके में कार सवार बदमाशों ने डयूटी पर जा रही एक महिला पुलिसकर्मी के उपर तेजाब से हमला कर फरार हो गए। गंभीर रूप से जली महिला को आनन-फानन में तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाद में हालत नाजुक होने की वजह से उसे अगारा रेफर कर दिया गया। वहीं पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

पुलिस के मुताबिक श्रीकृष्ण जन्म स्थान चौकी पर तैनात महिला कांस्टेबल नीलम बुलंदशहर की रहने वाली हैं। कार सवार चार अज्ञात बदमाशों ने एसिड अटैक कर दिया। महिला पुलिसकर्मी थाना सदर इलाके के दामोदरपुरा में पिछले 1 साल से किराए पर रह रही थी। सुबह करीब 4:00 बजे श्री कृष्ण जन्मस्थान के लिए ड्यूटी पर जा रही थी तभी घर से 200 मीटर दूरी पर 4 कार सवार अज्ञातों ने महिला पुलिसकर्मी पर पीछे से एसिड अटैक कर दिया। घटनास्थल पर मौजूद होकर ने घटना की जानकारी मकान मालिक और उसके साथी महिला कॉस्टेबल को दी। जिसके बाद आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया । जहां पर गंभीर हालत देखते हुए उसे हायर सेंटर आगरा रेफर कर दिया।

इस मामले में एसएसपी ने चार टीमें गठित कर दी हैं। उनका कहना है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

https://chat.whatsapp.com/LG7AnYeyxJnCNvRAdKB1bH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *