ChhattisgarhCrime

रायपुर एयरपोर्ट में पार्किंग ठेकेदारों की गुंडागर्दी !

रायपुर एयरपोर्ट में एक बार फिर हुआ महिला कस्टमर के साथ बत्तमीजी।

दिल्ली की कंपनी को दिया गया था ठेका, दिल्ली की कंपनी ने रायपुर के एक निजी ट्रेवल्स के मालिक को संचालित करने के लिए दिया है ठेका।

आपको बता दे की एयरपोर्ट में कुछ अनाधिकृत ब्यक्ति जो पेशे से ड्राइवर है वो आये दिन करते है मारपीट जिनके ऊपर पहले से ही कई मामले है दर्ज जिनकी वजह से यात्रियो को परेशानी का करना पड़ रहा है सामना आप देख सकते है इस वीडियो में किस तरीके से महिला के साथ बत्तमीजी की जा रही है।

उक्ताशय को लेकर जब “हाईवे क्राइम टाईम” की ओर से थाना प्रभारी से जानकारी ली गई तो उन्होंने फोन पर बताया कि किसी के साथ अभद्रता अथवा हुज्जतबाजी करने को लेकर किसी ने अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाया है। परंतु प्रभारी महोदय ने इस बात की स्वीकारोक्ति अवश्य किया कि उन्हें किसी व्हाट्सएप्प ग्रुप के माध्यम से ज्ञात हुआ है कि एक युवती के साथ कुछ बहस हुई है जिसकी एयरपोर्ट अथॉरिटी से जानकारी लेकर संबंधित मामले में कार्रवाई की जाएगी।

Dinesh Soni

जून 2006 में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय द्वारा मेरे आवेदन के आधार पर समाचार पत्र "हाइवे क्राइम टाईम" के नाम से साप्ताहिक समाचार पत्र का शीर्षक आबंटित हुआ जिसे कालेज के सहपाठी एवं मुँहबोले छोटे भाई; अधिवक्ता (सह पत्रकार) भरत सोनी के सानिध्य में अपनी कलम में धार लाने की प्रयास में सफलता की ओर प्रयासरत रहा। अनेक कठिनाइयों के दौर से गुजरते हुए; सन 2012 में "राष्ट्रीय पत्रकार मोर्चा" और सन 2015 में "स्व. किशोरी मोहन त्रिपाठी स्मृति (रायगढ़) की ओर से सक्रिय पत्रकारिता के लिए सम्मानित किए जाने के बाद, सन 2016 में "लोक स्वातंत्र्य संगठन (पीयूसीएल) की तरफ से निर्भीक पत्रकारिता के सम्मान से नवाजा जाना मेरे लिए अत्यंत सौभाग्यजनक रहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button