Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

ChhattisgarhCrime

खरोरा के वार्ड क्रमांक 8 में एक ही कॉलोनी के तीन अलग-अलग घरों में ताले तोड़कर लाखों की चोरी।

खरोरा। नगर पंचायत खरोरा के वार्ड क्रमांक 8 शर्मा कॉलोनी एक ही रात को तीन सुने मकान के ताले तोड़कर चोरों ने करीब ₹500000 की चोरी की व त्योहारी सीजन का भरपूर फायदा उठाया खरोरा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नगर पंचायत खरोरा के वार्ड क्रमांक 8 में तीन अलग-अलग घरों के एक ही कॉलोनी के घरों में ताले तोड़कर चोरी की इसमें कृषि विभाग के सेवानिवृत कर्मचारी महेश सेन व उनका परिवार दीपावली छुट्टियां अपने पूरे बागबाहरा देवी दर्शन करने गए जब उनका परिवार शनिवार की दूसरे दिन अपने मकान पहुंचा तो उनके मकान का ताला टूटा हुआ था
जिस पर उन्होंने थाने में सूचना दी महेश सेन यहां से डेढ़ लाख नगद सोने चांदी के के आभूषण जिसकी कोई कीमत लगभग ₹200000 दो एटीएम चोरों द्वारा चोरी चोरी किया गया वहीं स्टेट बैंक बैंक मैनेजर वैशाली वेद के किराए के मकान से दो सोने के टॉप्स व ₹15000 नगद चोरी हो गए वे अपने माई के रायपुर गई हुई थी जब वह खरोरा पहुंची पता चला की उनके मकान का ताला टूटा हुआ है वह चोरी हुई है स्वास्थ विभाग में कार्यरत नर्स अर्चना केरकेट्टा यहां से लगभग ₹15000 की चोरी हुई घटना की जानकारी. खरोरा पुलिस व क्राइम ब्रांच रायपुर के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे वह मामले की जांच करने लगे।
वहीं डाग स्क्वायड के माध्यम चोरों सुराग लगाने का प्रयास किया गया, किंतु डाग स्क्वायड गली के चक्कर लगाकर रुक गया।
थाना प्रभारी राजेश देवदास ने बताया की अपराध क्रमांक 416 की आईपीसी की धारा 457 380 के तहत अज्ञात चोर के खिलाफ मामला कायम कर विवेचना में लिया गया है व संदेहियों से पूछताछ की जा रही है। शीघ्र ही आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

*नीलेश गोयल।

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page