Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

ChhattisgarhCrime

थाना प्रभारी के सांठगांठ में थाना से महज 100 मीटर दूर घर-घर बनकर बिक रही कच्ची महुआ शराब।

बम्हनीडीह (जांजगीर-चांपा)। क्षेत्र में बम्हनीडीह थाने से सिर्फ 100 मीटर दायरे के अंदर अवैध कच्ची महुआ से शराब घर-घर बनाकर बेची जा रही है। इसके चलते गांवों का माहौल खराब हो रहा है। वहीं इस शराब को पीने के कारण कई लोग दुर्घटना का शिकार भी हो चुके हैं। इन गांवों में प्रतिदिन सैकड़ों लीटर कच्ची महुआ, देशी शराब के साथ-साथ अंग्रेजी शराब भी अवैध तरीके से खपाई जा रही है।

थाना बाउंड्री से लगे ग्राम खपरीडीह में इन दिनों अवैध शराब निर्माण व बिक्री जमकर हो रही है। इस शराब को पीने के कारण कई लोग गंभीर बीमारी की चपेट में भी आ चुके हैं। वहीं नशे में होने के कारण कई लोग गिरकर घायल हो चुके है। बड़ी बात यह है कि छोटे-छोटे बच्चे भी शराब के आदी हो रहे हैं। गांव की महिलाओ ने बताया कि; थाना के पीछे सुबह सभी घरों में प्रतिदिन सैकड़ों लीटर महुआ शराब बनाकर बेचा जा रहा है, जबकि इसकी जानकारी थाना प्रभारी को भी है परन्तु वह लेन-देन कर मामला दबाए बैठे हैं और कार्यवाही करने से बचते आ रहे हैं।

घर के बाहर काम करने वाली महिलाओं को रोज सुबह सुननी पडती है गाली महिलाओ ने बताया की रोज सुबह से ही शराबीयो की इस गली मे आना-जाना लगा रहता है और शराबी पूर्ण रूप से शराब के नशे मे चूर गाली-गलौज करते हुए गली से आना-जाना करते है जिससे हमे काफी परेशानी होती है।

थाना के पीछे में सबसे अधिक बन रही कच्ची महुआ शराब

खपरीडीह के एक ग्रामीण ने बताया कि थाना क्षेत्र के सभी गावो में सबसे ज्यादा कच्ची शराब हम लोगों के गांव में बनती है। कच्ची शराब बना कर घर-घर में बेचा जाता है, सुबह से ही शराबी महुआ शराब लेने के लिए थाना के बगल गाली में आते है।शराब कोचिया गाव में 24 घंटा शराब बेचते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page