बालोद : रेस्ट हाउस में रंगरेलियां मनाते धरे गए पूर्व विधायक भैयाराम सिन्हा के कथित भैया !

विनोद नेताम
(संवाददाता)
बालोद। बीते दरमियानी रात बालोद पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली कि नगर स्थित सर्किट हाउस में लड़का लड़की ठहरे हुए हैं; और शराब व शबाब का खेल चल रहा हैं। जानकारी मिलते ही मौके पर एसडीपीओ पीसी श्रीवास्तव, बालोद थाना प्रभारी श्री ठाकुर, बालोद तहसीलदार रश्मि वर्मा, नायब तहसीलदार मनोज भारद्वाज सहित पुलिस की टीम रात 11 बजे छापेमार कार्यवाही की।
टीम ने जब उक्त कमरे का दरवाजा जो कि अंदर से बंद था, खुलवाने की कोशिश की। लेकिन करीबन 20 मिनट तक अंदर से दरवाजे को नही खोला गया। जिसके बाद दरवाजे को पुलिस द्वारा तोड़ने का प्रयास किया। दरवाजे को तोड़ता देख अंदर में मौजूद व्यक्ति द्वारा दरवाजे को खोला गया। कमरे के अंदर एक युवक और युवती मौजूद थे। खबर मिलते ही मौके पर मीडिया भी पहुच गई। मौके पर पहुंचे मीडियाकर्मियों के द्वारा घटना को जब कैमरे में कैद कर रहे थे तो व्यक्ति और लड़की दोनो अपना चेहरा छुपाते नज़र आये।

आगे की कार्यवाही व पूछताछ के लिए दोनों को पुलिस थाने ले गई। जहाँ से जानकारी मिली है कि पकड़ा गया व्यक्ति का नाम भुनेश सिन्हा, उम्र 40 वर्ष तथा अरिहंत वाटिका, धमतरी निवासी और युवती की उम्र 30 निवासी भिलाई बताई जा रही है जो सूत्रों के मुताबिक एक निजी कंपनी का कैब बुक कर रेस्ट हाउस पहुंची थी।
पकड़े गए व्यक्ति ने कक्ष अलॉट करने के लिए दिए आवेदन में “पूर्व विधायक भैयाराम सिन्हा” को अपना बड़ा भाई बताया है। हालांकि पुलिस मामले की जांच के बाद ही कुछ खुलासा करने की बात कह रही है। मामले में प्रशासनिक स्तर पर भी जांच करने की बात कही जा रही है। सूत्रों के मुताबिक आरोपी धमतरी में कई संदिग्ध गतिविधियों में शामिल रहा है। वहीं युवती का भी दूसरी संदिग्ध गतिविधियों में शामिल होने की जानकारी बताई जा रही है। मामले में आरोपी युवक के हाईप्रोफाइल लोगों से संबंध होने की आशंका जताई जा रही है।
पुलिस आगे की जांच में जुट गई हैं। सर्किट हाउस में इस कपल को कमरा किसने एलॉट किया, इसको भी लेकर जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *