दोस्त ने किया दोस्ती को शर्मसार।

*मृण्मय बरोई
जगदलपुर। मेट्रो सिटी की अपसंस्कृति “वाईफ स्वेपिंग, जिगोलो, स्पा सेंटर्स में मसाज के बहाने जिस्म फरोशी का धंधा, बलात्कार और तमाम तरह के अपराध” अब राजधानी रायपुर से होकर शनै: शनै: बस्तर की वादियों में अपना पैर पसारने लगा है। कुछ इन्हीं तरह के अपराधों में से एक धिनौनी और मानवता को शर्मसार कर देने वाली करतूत बस्तर के जगदलपुर से प्रकाश में आया है।
दरअसल मामला यूं है कि एक शख्श ने अपने ही दोस्त की बीवी को घर में बुलाकर उसके साथ घिनौना कृत्य कर दिया।
आरोपी : अशोक उपाध्याय
बताया जा रहा है कि पीड़िता रेशमा (बदला हुआ नाम) का तीन माह पूर्व ही विवाह हुआ था। पीड़ित महिला अपने पति के साथ ख़ुशी से जीवन व्यतीत कर रही थी। इस बीच एक दिन रेशमा का पति तेतरकुटी में रहने वाले अपने दोस्त अशोक उपाध्याय से मिलने पहुंचा।
इस दौरान अशोक ने अपनी बीवी से झगड़ा और पारिवारिक कलह की दास्तान सुनाकर दोस्त और उसकी पत्नी को घर में खाना बनाने के लिए बुला लिया। शातिर आरोपी अशोक उपाध्याय ने रेशमा के पति से कुछ सामान ना होने की बात कह उसे पैसे देकर सामान लाने भेज दिया, जिसके बाद मौके का फायदा उठाकर आरोपी ने रेशमा के साथ बारंबार दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी दी।
कुछ समय बाद पति के वापस लौटने पर रेशमा ने उसे आपबीती सुनाई। घटना से हतप्रभ घायल अवस्था में रेशमा एवं उसके पति ने बोधघाट थाना में मामले की शिकायत की। दुष्कर्म के इस मामले में 11 दिन बाद भी आरोपी पुलिस के गिरफ्त से फरार है।और पुलिस आरोपी की तलाश करने की बात कहकर पल्ला झड़ने में लगी हुई है। हालांकि पुलिस जगह-जगह दबिश देने की बात कह रही है, परंतु आरोपी अशोक उपाध्याय अब भी पुलिस के गिरफ्त से फरार चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *