रायपुर। दक्षिण विधानसभा से कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी कन्हैया अग्रवाल जनसम्पर्क के लिए विभिन्न आयोजनों में शामिल हो रहे है। गोवर्धन पूजा के अवसर में क्षेत्र के गौरा-गौरी पूजन स्थलों में पूजा कार्यक्रम में शामिल हुए;
वहीं छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स के दीवाली मिलन समारोह में भी शामिल हुए व चातुर्मास कार्यक्रम में पहुँचकर जैनमुनि से आशीर्वाद लिया।
               कन्हैया अग्रवाल को रायपुर की जनता विकल्प मानने लगी है जो भावी विधायक है उनके कार्यक्रम स्थलों में पहुँचने पर उपस्थित लोगों की बातें यही इंगित कर रही थी। चेम्बर ऑफ कॉमर्स के दीवाली मिलन समारोह में उपस्थित सदस्यो के मध्य भी रायपुर दक्षिण क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल जो लगातार से विधायक बनते आए है को इस बार कन्हैया अग्रवाल से कांटे की टक्कर को लेकर चर्चा हो रही थी।
       उल्लेखनीय है कि चातुर्मास आयोजन स्थल में पिछली दफा जब कन्हैया अग्रवाल गए थे उसी दिन कांग्रेस पार्टी ने उनको अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया था।
Ad space

           गौरा-गौरी पूजन कार्यक्रमो में आयोजन स्थलों पर कन्हैया अग्रवाल के पहुचने पर आयोजको व उपस्थित जनसमूह ने स्वागत किया जहां माथा टेककर कन्हैया ने आर्शीवाद लिया वहाँ भी लोगो ने कन्हैया अग्रवाल को कहा कि अगले आयोजन में आप हमारे विधायक बनकर आईएगा। जनता के समर्थन और सहयोग पाकर कन्हैया अग्रवाल भी दुगनी ऊर्जा से जनसम्पर्क कर रहे है और अधिक से अधिक लोगो तक पहुँच रहे है।

ad space

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here