Welcome to CRIME TIME .... News That Value...

Chhattisgarh

सराईपाली ब्रेकिंग : आंदोलन की चेतावनी के बाद तहसीलदार का हुआ स्थानांतरण।

सरायपाली में पदस्थ स्थानीय तहसीलदार की कार्यप्रणाली से नाराज आमजनों एवं क्षेत्रीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मांग पर विधायक किस्मतलाल नंद के द्वारा राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल से तहसीलदार श्रीमती भगत को सरायपाली से अन्यत्र स्थानान्तरित करवाने की मांग की गई थी, जिस पर मंत्री द्वारा तहसीलदार को हटाने का आदेश भी जारी कर दिया गया था. मगर किसी कारणवश तहसीलदार का स्थानांतरण निरस्त हो गया.

विधायक द्वारा कलेक्टर महासमुंद से भी कई बार तहसीलदार को अन्यत्र स्थानांतरित करने की बात कही गई लेकिन कलेक्टर द्वारा तहसीलदार के स्थानांतरण में किसी प्रकार की रूचि नहीं दिखाई गई. इससे आक्रोशित विधायक द्वारा जल्द तहसीलदार का स्थानांतरण न होने पर आंदोलन की बात कलेक्टर महासमुंद से कही थी.

जिसके बाद आज कलेक्टर द्वारा आदेश जारी कर श्रीमती भगत को सरायपाली से बसना भेज दिया गया है. वहीं कुछ दिन पहले बसना में स्थानांतरित किये गए तहसीलदार के पद पर श्री युवराज सिंह कुर्रे को सरायपाली में पदस्थ कर दिया गया है. यह आदेश आज से तत्काल प्रभावशील होगा.

सरायपाली झिलमिला मंजीत ढाबा के सामने खडी़ मारुति अपने आप जलने लगा !

दिनांक 15 अक्टूबर को शाम 6 बजे पैकिन से सराईपाली जाते समय झिलमिला मे मंजीत ढाबा के सामने खडी़ मारुति अपने आप जलने लगा। इस दुर्घटना में बड़ी मुश्किल से ड्राइवर अपनी जान बचा कर गाड़ी से बहार निकलने में सफल रहा। हादसे में जली कार क्रमांक CG04 B 8853 के मालिक ग्राम पैकिन निवासी राधा कान्त तिवारी का है। बताया गया कि कार में शार्ट शर्किट से होने से आग लगी हैं। अगर घटना के समय इसमें आपातकालीन सुविधा उपलब्ध होती तो इससे गाड़ी में लगी आग पर काबू पाया जा सकता था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page