बिलासपुर। बिलासपुर में 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला की बंद कमरे में लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है। करीब 15 दिन पुरानी लाश सड़ी अवस्था में मिली है। मृतका के हाथ पैर खाट से बांधे मिले हैं। शव से बदबू आने के बाद मामला उजागर हुआ। गाँव के कोटवार और ग्रामीणों ने खिड़की से देखा तो छ्गीया बाई का शव खाट पर नज़र आया। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस डाग स्क्वायड व फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट के साथ घटनास्थल पर पहुंची। SDOP रश्मित कौर ने आगे बताया कि मृतका के घर से महज 200 मीटर की दूरी पर उसकी बेटी और दमाद का घर है, और पिछले 15 दिनों से मृतका के घर पर ताला लटका हुआ था। बहरहाल पुलिस शव का पंचनामा कर फॉरेंसिंग एक्सपर्ट से पोस्टमार्टम कराने के लिए सिम्स भेज दिया है। गाँव में सड़ी गली लाश मिलने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है। मामला तखतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम विचारपुर का बताया जा रहा है।

By Vineet Sharma

2017 से पत्रकारिता की शुरुआत की, पढ़ना और लिखना शौक,त्वरित घटनाक्रम,राजनीतिक एवं शैक्षिक गतिविधियों पर सहजता और सटीकता से समाचार लेखन, राष्ट्रीय डिजिटल मीडिया NEWJ के लिए सिटी रिपोर्टिंग की भी जिम्मेदार, रायगढ़ जिले में हाईवे क्राइम टाइम के जिला ब्यूरो चीफ के पद पर नियुक्त।

Leave a Reply

Your email address will not be published.