रायपुर (hct)। दिनांक 19-9-19 को रायपुर जिला NSUI के द्वारा लगातार पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय से आ रही शिकायतो को लेकर कुलसचिव को ज्ञापन सौंपा।
जिलाध्यक्ष अमित शर्मा ने बताया की इस साल B.COM,BA,BCA का परीक्षा परिणाम जुलाई माह में आ चुका था, जिसमे लाखो परीक्षाथ्री का परिणाम निराशजनक था। जिसमें हजारों की संख्या में छात्र पुनमूल्यकन में डालें थे जिसमें अभी तक 1st 2nd year का रिजल्ट नही आया है और पूरक परीक्षा का फार्म भरना चालु हो चुका है जिसमे छात्र परीक्ष फार्म भरने में असमंजस में है जिसकी आखरी तारीख 26-9-19 है और 23-9-19 से 100 रुपये प्रतिदिन के हिसाब से वी.वी द्वारा लिया जाने का आदेश है जिसका NSUI विरोध करती है। और जब तक पुनमूल्यकन का नतीजा जारी नही हो जाता तब तक बिना किसी का विलंब शुल्क से छात्रों से फार्म भराया जाए और परीक्षा फार्म भरने की तारीख 29-9-19 तक किया जाए की मांग की जिसे कुलपति के छात्रहित की मांगों को पूर्ण करने का अस्वासन दिया नही तो NSUI उग्र आंदोलन करेगी।
ज्ञापन सौंपने वालों में मुख्य रूप से जिला अध्य्क्ष अमित शर्मा, जिला महासचिव हरिओम तिवारी, निखिल वंजारी, मेहताब खान, अंकित शर्मा, सम्मित, नीलकंठ मारकंडे, वैभव, लोकेश, विकाश, सुधीर, मिहिर, लक्की साहू, ललित, अतुल वर्मा आदि छात्र उपस्थित थे।

By Vineet Sharma

2017 से पत्रकारिता की शुरुआत की, पढ़ना और लिखना शौक,त्वरित घटनाक्रम,राजनीतिक एवं शैक्षिक गतिविधियों पर सहजता और सटीकता से समाचार लेखन, राष्ट्रीय डिजिटल मीडिया NEWJ के लिए सिटी रिपोर्टिंग की भी जिम्मेदार, रायगढ़ जिले में हाईवे क्राइम टाइम के जिला ब्यूरो चीफ के पद पर नियुक्त।

Leave a Reply

Your email address will not be published.