“मई में गई थी गांव छात्रा की तबीयत बिगड़ी तो सामने आया मामला”

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में आदिवासी आवासीय आश्रम में रहने वाली एक छात्रा से उसके ही रिश्तेदार ने दुष्कर्म किया। छात्रा की जब तबीयत बिगड़ी तो सारा मामला सामने आया। छात्रा छुटि्टयों में जब गांव गई थी तो उससे दुष्कर्म किया गया। फिलहाल छात्रा दो माह की गर्भवती है। आश्रम अधीक्षिका की शिकायत पर नैमेड थाना पुलिस ने पॉक्सो में मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि आरोपी फरार हो गया।
बीजापुर
बालिका आवासीय विद्यालय की 14 साल की एक छात्रा विगत दो माह की गर्भवती पाई गई है। इस मामले के आरोपी राजेश पोडिय़ाम की तलाश पुलिस ने तेज कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार नैमेड़ में अध्यनरत छात्रा उल्टी कर रही थी तब छात्रावास अधीक्षिका की नजर उस पर पड़ी। तब छात्रा ने अधीक्षिका को अपनी आपबीती सुनाई। टीआई के मुताबिक छात्रा गर्मी की छुट्टी में अपने घर गई थी तब उसके रिश्तेदार राजेश पोडिय़ाम ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 376 व पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक, नैमेड में संचालित बालिका आवासीय विद्यालय में 14 वर्षीया छात्रा की तबीयत अचानक बिगड़ गई। उसे उल्टियां करते देख हॉस्टल अधीक्षिका ने उससे पूछताछ की। पता चला कि छात्रा गर्मी की छुट्टियों में गांव गई थी। वहां पर मुसालूर से आए रिश्तेदार राजेश पोडियाम ने 28 मई को उससे दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि पुलिस मुसालूर गांव निवासी आरोपी को पकड़ने गई थी, लेकिन वह घर पर नहीं मिला। उसके खिलाफ धारा 376 और पॉक्सो के तहत मामला दर्ज किया गया है।
Ad space

*सूत्र।

 

ad space

1 COMMENT

  1. You really make it appear really easy with your presentation but I find this topic
    to be actually something that I believe I would never understand.
    It kind of feels too complicated and extremely wide for me.
    I’m having a look ahead for your next submit, I will attempt
    to get the dangle of it!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here