दन्तेवाड़ा जिले में लगातार हो रही बारिश के चलते जन-जीवन अस्त व्यस्त। जिला मुख्यालय से लेकर आपसी गाँवो का भी संपर्क टूटा हुआ है।

*मंगल कुंजाम
दंतेवाड़ा। हाल ही में कुआकोंडा थाना क्षेत्र में उफनते नदी को पार करना बाइक में सवार तीन युवकों को भारी पड़ गया। नदी के तेज बहाव में बाइक सहित तीनों युवक बह गए जिसमें एक युवक देर रात पेड़ पर लटक कर अपनी जान बचा ली जबकि बाकी के दो युवक नदी में बह गए।
मोलसनार निवासी रमेश, भीमा और बुधराम शुक्रवार के दिन पालनार साप्ताहिक बाजार गए थे, देर शाम तीनों बाइक में सवार होकर वापस अपने गांव मोलसनार लौट रहे थे। गंजेनार रपटा के ऊपर तेज बहाव से नदी का पानी बह रहा था कि नदी पार करने की कोशिश करने से तीनों युवक बाइक समेत बह गए।
तीनों में से एक युवक बुधराम एक पेड़ की डाल पकड़ कर रात भर लटका रहा। रमेश और भीमा को नदी बह कर ले गई। बताया जा है लापता युवकों का रेस्क्यू ऑपरेशन शुरु कर दिया गया है। गांव वालों के साथ-साथ गोताखोर; युवकों को खोजने का प्रयास कर रहे है लेकिन अभी तक कोई पता नहीं चला है।
मौके पर जिला प्रसाशनिक अमला पहुंचा हुआ है, नूतन कुमार कंवर SDM के साथ जिले के सभी तहसीलदार ग्रामीणों के साथ लापता युवको को खोजने में लगी हुई है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *